Gujarat Exclusive > राजनीति > मायावती ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- अधकच्चे कार्यों के उद्घाटन से नहीं बढ़ेगा जनाधार

मायावती ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- अधकच्चे कार्यों के उद्घाटन से नहीं बढ़ेगा जनाधार

0
619

लखनऊ: चुनावी राज्य उत्तर प्रदेश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार दौरा कर कई तोहफा दे रहे हैं. राजनीतिक जानकारों की माने तो यूपी को दिल्ली का दरवाजा कहा जा रहा है. ऐसे में भाजपा लगातार कोशिश कर रही है कि सत्ता पर वापसी की जाए. इस बीच अखिलेश यादव के बाद बसपा प्रमुख मायावती ने भी पीएम मोदी पर हमला बोला है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अधूरी परियोजनाओं का उद्घाटन करने से भाजपा का जनाधार नहीं बढ़ेगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंच चुके हैं. काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करने के बाद वह अपने यात्रा के दूसरे दिन भी कई समारोह में हिस्सा लेंगे. लेकिन उससे पहले मायवती ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां कुछ पार्टियों द्वारा एक सीट पर कई लोगों को सीट का आश्वासन देकर भीड़ इकट्ठा की जा रही है. केंद्र और उ.प्र. सरकार द्वारा हर दिन प्रदेश में की जा रही ताबड़तोड़ घोषणाएं, अधकच्चे कार्यों के उद्घाटन एवं लोकार्पण से भी इनका जनाधार बढ़ने वाला नहीं है.

इतना ही नहीं BSP प्रमुख मायावती ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले यहां दूसरी पार्टियों से निष्कासित, निष्क्रिय और स्वार्थी लोगों को अपनी पार्टी में शामिल करने से पार्टी का जनाधार बढ़ने वाला नहीं है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को लखनऊ में जारी बयान में कहा कि आज शिरोमणि अकाली दल की 100वीं वर्षगांठ है. अकाली दल भारत की सबसे पुरानी क्षेत्रीय पार्टी है जो पंजाब की जनता के लिए संघर्ष करती रही है. मैं कामना करती हूं कि अगले वर्ष पंजाब में होने वाले आम चुनाव में यहां BSP-अकाली दल के गठबंधन की
पूर्ण बहुमत की सरकार बनें.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/jk-terror-attack-opposition-modi-government-attack/