Gujarat Exclusive > राजनीति > महबूबा मुफ्ती बोलीं पकड़े गए दोनों आतंकी भाजपा के सदस्य, रविंदर रैना ने किया पलटवार

महबूबा मुफ्ती बोलीं पकड़े गए दोनों आतंकी भाजपा के सदस्य, रविंदर रैना ने किया पलटवार

0
216

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी चीफ और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कल केंद्र की सत्ताधारी पार्टी पर सांप्रदायिक विभाजन और नफरत के अपने एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए आपराधिक तत्वों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि आजकल पुलवामा हमले पर सवाल उठते हैं. जिसमें देवेंद्र सिंह अभी बाहर है, उसे छोड़ दिया है, वो हमला कैसे हुआ? उसका फायदा किसने उठाया, भाजपा ने. कहीं न कहीं भाजपा आपराधिक तत्वों को सहारा देती है, उनको अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करती है. उनके बयान पर अब भाजपा ने पलटवार किया है.

PDP अध्यक्षा महबूबा मुफ्ती के बयान पर पलटवार करते हुए जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा कि तालिब हुसैन शाह जो लश्कर का आतंकी है और उसका साथी फैजल अहमद डार लगातार एक पत्रकार के रूप में भाजपा के कार्यालय में आते थे. यह लोग जम्मू-कश्मीर में भाजपा के ऑफिस में प्रेस वार्ता और भाजपा की राजनीतिक रैली एक पत्रकार के नाते कवर करने आते थे.

जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने मीडिया से बातचीत करते हुए आगे कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि तालिब हुसैन शाह ने जम्मू-कश्मीर में स्थित त्रिकुटा नगर में भाजपा के दफ्तर की रैकी की, इन्होंने यह सारे फोटो और वीडियो पाकिस्तान के कब्ज़े वाले जम्मू-कश्मीर में लश्कर के सरगना को भेजे. यह बहुत ही गंभीर मामला है.

कल महबूबा ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि पहले उदयपुर में कन्हैयालाल का कातिल और अब राजौरी में पकड़ा गया लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी, दोनों के भाजपा से सक्रिय संबंध हैं. भाजपा आपराधिक तत्व के जरिए अपने एजेंडे को आगे बढ़ा रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/sanjay-raut-rebel-mlas-homecoming-appeal/