Gujarat Exclusive > गुजरात > मोडासा में भीषण सड़क हादसा, होमगार्ड के 4 जवानों की मौके पर मौत

मोडासा में भीषण सड़क हादसा, होमगार्ड के 4 जवानों की मौके पर मौत

0
1065

मोडासा रोड पर आज एक आइसर और कार के बीच हुए दर्दनाक हादसे में चार दोस्तों की मौत हो गई. जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया जिसे तत्काल इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कपडवंज पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

घटना की जानकारी के अनुसार आज तड़के कपडवंज-मोडासा रोड पर मौजूद कावठ के पास भीषण हादसा हो गया. हादसा कार और आईसर के बीच हुआ. दो गाड़िया आमने-सामने से टकरा गई, हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में कार में सवार पांच होमगार्ड दोस्तों में से चार की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई. मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम मामला दर्ज कर फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है.

मिल रही जानकारी के अनुसार सभी मृतक कपडवंज होमगार्ड यूनिट में कार्यरत थे. ये सभी लोग रानूजा दर्शन के लिए गए थे. वापसी के दौरान कपडवंज के पास हादसा हो गया. मृतकों को कपडवंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. यहां पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/navratri-rain-meteorological-department-forecast/