Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मोहाली ब्लास्ट: जांच एजेंसियों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, हमलावरों की मदद करने वाला गिरफ्तार

मोहाली ब्लास्ट: जांच एजेंसियों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, हमलावरों की मदद करने वाला गिरफ्तार

0
408

चंडीगढ़: पंजाब के मोहाली में पुलिस इंटेलिजेंस यूनिट के मुख्यालय पर सोमवार रात रॉकेट से चलने वाले ग्रेनेड से हमला किया गया था. जिसके चलते इमारत की एक मंजिल की खिड़कियां टूट गईं थी. सूत्रों के मुताबिक मोहाली रॉकेट लॉन्चर मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पंजाब पुलिस ने फरीदकोट निवासी निशान सिंह नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स ने हमलावरों को लॉजिस्टिक्स मुहैया कराया था.

इसके अलावा पंजाब पुलिस ने राज्य के अलग-अलग हिस्सों से दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. पंजाब पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही पूरी साजिश का पर्दाफाश हो जाएगा.

पंजाब के माहौल को खराब करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा- सीएम भगवंत मान

चंडीगढ़ में पुलिस के आला अधिकारियों के साथ बैठक के बाद कल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि कल रात मोहाली में जो घटना हुई है, इस संबंध में मैंने DGP साहब और इंटेलिजेंस के अधिकारियों के साथ बैठक ली है. कुछ गिरफ़्तारियां हो गई हैं, कुछ और हो जाएंगी. मामले की जड़ तक पहुंचेंगे. जिसने भी पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की है, वो बख़्शा नहीं जाएगा.

इसके अलावा पंजाब CM भगवंत मान ने कहा कि लगातार काफी लंबे समय से पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश होती रही हैं. परन्तु पंजाब का भाईचारा इतना मज़बूत है कि उनकी कोशिशों के बावजूद वे अपने इरादों में सफल नहीं हो पाते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mp-education-minister-daughter-in-law-suicide/