Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मनी लॉन्ड्रिंग केस: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को मिली जमानत

मनी लॉन्ड्रिंग केस: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को मिली जमानत

0
162

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अंतरिम जमानत मिल गई है, उन्हें 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई है. चार्जशीट की कॉपी जैकलीन को सौंपी गई है. जैकलीन मामले की अगली सुनवाई पटियाला हाउस कोर्ट 22 अक्टूबर को करेगी. गौरतलब है कि ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी. ईडी ने अपने चार्जशीट में जैकलीन को आरोपी के तौर पर नामजद किया है. कोर्ट ने चार्जशीट पर संज्ञान लेते हुए जैकलीन को 26 सितंबर को पेश होने को कहा था.

इससे पहले अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 19 सितंबर को पूछताछ की थी. सुकेश चंद्रशेखर ठग मामले में आर्थिक अपराध शाखा ने अभिनेत्री को पूछताछ के लिए बुलाया था. उससे पहले आर्थिक अपराध शाखा ने जैकलीन फर्नांडिस से साढ़े आठ घंटे तक पूछताछ की थी. सूत्रों के मुताबिक, जैकलीन और पिंकी ईरानी से आमने-सामने पूछताछ की गई थी. जैकलीन और पिंकी ईरानी के बीच झगड़ा हुआ था और दोनों ने एक दूसरे को अपशब्द भी कहे थे.

इसके अलावा अभिनेत्री नोरा फतेही से भी दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी मामले में पूछताछ की थी. पुलिस के मुताबिक, पिंकी ईरानी ने ही सुकेश चंद्रशेखर को जैकलीन से मिलवाया था. पिंकी ईरानी ने कहा कि जैकलीन जानती थी कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. उसके बाद भी जैकलीन ने उनसे गिफ्ट लिया था. हालांकि जैकलीन ने कहा कि पिंकी झूठ बोल रही है और उसे जानकारी नहीं थी.

इससे पहले ईओडब्ल्यू ने जैकलीन फर्नांडीज के मैनेजर प्रशांत के पास से डुकाटी बाइक बरामद की थी. इस बाइक की कीमत आठ लाख रुपए है. फरवरी 2021 में यह बाइक सुकेश ने जैकलीन के मैनेजर को दी थी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mohan-bhagwat-repeated-every-indian-hindu/