Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

0
404

मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार के घर से चौंकाने वाली खबर आ रही है, सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू सविता परमार ने फांसी लगाकर जान दे दी है. सूत्र बताते हैं कि आत्महत्या की वजह पारिवारिक विवाद हो सकता है.

घटना कालापीपल तहसील के पोचनेर गांव में शाम सात बजे की है. मृतक सविता के परिजनों ने घटना की पुष्टि की है. लेकिन मंत्री के परिवार से कोई भी इस मामले पर बोलने से परहेज कर रहा है. फिलहाल मंत्री इंदर सिंह परमार का फोन भी स्विच ऑफ बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू शाजापुर स्थित उनके आवास पर फंदे से लटकी पाई गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मृतक सविता परमार की उम्र करीब 22 साल है. करीब तीन साल पहले सविता की शादी मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री इंदर सिंह परमार के बेटे देवराज परमार से हुई थी. पुलिस अधिकारी भी शिक्षा मंत्री की बहू की मौत पर टिप्पणी करने से कतरा रहे हैं. क्योंकि मामला हाई-प्रोफाइल परिवार से जुड़ा है. घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है जो लंबे समय से चल रहा था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/demand-for-removal-of-sedition-law-opposition/