Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मुंबई के केईएम अस्पताल में कोरोना विस्फोट, 23 MBBS छात्र संक्रमित

मुंबई के केईएम अस्पताल में कोरोना विस्फोट, 23 MBBS छात्र संक्रमित

0
1083

मुंबई: आर्थिक राजधानी मुंबई के केईएम अस्पताल के 23 एमबीबीएस छात्र कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इन सभी छात्रों ने कोरोना वैक्सीन की कम से कम एक खुराक ली है. 23 छात्रों में से कुछ में कोरोना के लक्षण पाए गए, जबकि अन्य में गंभीर लक्षण पाए गए है. इनमें से दो छात्रों को इलाज के लिए सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि अन्य छात्रों को क्वारंटाइन कर दिया गया है.

मुंबई की मेयर किशोरी पेटनेकर ने कहा कि संक्रमण का मामला कॉलेज के अंदर होने वाले सांस्कृतिक या खेल आयोजन का परिणाम है. केईएम अस्पताल मुंबई के सबसे बड़े अस्पतालों में से एक है. वायुसेना ने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में अस्पताल में पुष्पवर्षा की थी.

गौरतलब है कि मुंबई में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 3,187 नए मामले सामने आए और 49 मरीजों की मौत दर्ज की गई थी. जिसके बाद संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 65,47,793 हो गई है और मरने वालों की संख्या 1,39,011 हो गई है.

देश में कोरोना की स्थिति

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से आज सुबह जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटों में 23 हजार 529 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. वहीं इस दौरान 311 कोरोना संक्रमितों की मौत दर्ज की गई. आज दर्ज होने वाले नए मामलों के बाद देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3 करोड़ 37 लाख 39 हजार के पार पहुंच गई है. जबकि मृतकों की संख्या बढ़कर 4 लाख 48 हजार 62 हो गई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ex-bjp-mp-dinu-bogha-bail/