Gujarat Exclusive > गुजरात > मुंबई: अंधेरी में 14 साल की बच्ची की हत्या के 2 आरोपी गुजरात से गिरफ्तार

मुंबई: अंधेरी में 14 साल की बच्ची की हत्या के 2 आरोपी गुजरात से गिरफ्तार

0
114

मुंबई: मुंबई के अंधेरी में 14 साल की बच्ची की हत्या के 2 आरोपियों को गुजरात से गिरफ्तार किया गया है. 26 अगस्त को पालघर जिले में एक सूटकेस में एक बच्ची का शव मिला था.

मुंबई में एक सूटकेस में 14 साल की छात्रा का शव मिलने के मामले में पुलिस ने गुजरात से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पालघर जिले के नायगाम इलाके में 26 अगस्त को एक बैग में 14 वर्षीय बच्ची की लाश मिली थी, जिसके बाद वालिव पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

छात्रा का नाम वंशिता कन्हयालाल राठौर है जो 25 अगस्त की दोपहर से लापता थी. पुलिस ने बताया, 26 अगस्त को रेलवे पुलिस ने झाड़ियों में एक लड़की की लाश मिलने की सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और एक बैग से लड़की का शव बरामद किया था. पुलिस ने बताया कि बच्ची के पेट पर चाकू से वार किए गए थे. बैग में एक कंबल और एक स्कूल यूनिफॉर्म भी था.

पुलिस ने कहा कि वंशिता स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी और शाम तक घर नहीं लौटी थी. जिसके बाद उसके परिवार ने पुलिस को उसके लापता होने की सूचना दी थी. नाबालिग होने के कारण पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था. पुलिस ने बताया कि अंधेरी से नायगांव स्टेशन तक पुलिस ने रेलवे स्टेशनों के सीसीटीवी कैमरों की जांच की और आरोपी की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-disa-love-jihad-bandh-announcement/