Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दक्षिण मुंबई की 60 मंलिजा इमारत में लगी भीषण आग, एक युवक की मौत

दक्षिण मुंबई की 60 मंलिजा इमारत में लगी भीषण आग, एक युवक की मौत

0
511

मुंबई: दक्षिण मुंबई के लालबाग इलाके में मौजूद एक प्रीमियम आवासीय इमारत में आग लगने की जानकारी सामने आ रही है. मौके पर दमकल विभाग की 7 गाड़ियां मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि आग इमारत की 19वीं मंजिल पर लगी है. घटना के बाद का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स बालकनी से लटका हुआ दिखाया दे रहा.

आग मुंबई के लाल बाग इलाके में स्थित अविग के पार्क हाईराइज बिल्डिंग में लगी है. मुंबई की इमारत में आग लगने से घायल व्यक्ति की मौत हो गई. मुंबई दमकल विभाग के मुताबिक उस व्यक्ति ने बिल्डिंग की 19वीं मंजिल से छलांग लगाई थी. घटना के कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें इमारत से धुआं निकलता दिख रहा है.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आग लगने की वजह से अपार्टमेंट में हड़कंप मच गया. एक शख्स अपनी जान बचाने के लिए छत पर लटक रहा है लेकिन उसका संतुलन बिगड़ गया और वह 19वीं मंजिल से गिर गया और उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान अरुण तिवारी के रूप में हुई है.

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर और बीएमसी प्रमुख इकबाल सिंह घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. फायर ब्रिगेड के एक कर्मचारी के मुताबिक अभी तक एक शख्‍स की मौत हो गई है और तलाश एवं बचाव कार्य चल रहा है. बीएमसी प्रमुख इकबाल सिंह घटना की जांच का आदेश दिया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/nawab-malik-allegation-sameer-wankhede-denies/