Gujarat Exclusive > गुजरात > सास ने MBA बहू से कहा- तेरे गर्भ में तेरे ससुर का बच्चा, गर्भवती महिला ने कर दिया खून

सास ने MBA बहू से कहा- तेरे गर्भ में तेरे ससुर का बच्चा, गर्भवती महिला ने कर दिया खून

0
982

अहमदाबाद: एक गर्भवती महिला जिसने MBA, M.Com तक की उच्च शिक्षा प्राप्त की हो और जो अपने जीवन में आनेवाले नए मेहमान का इंतजार कर रही हो, वह भला कैसे हत्या (Murder) जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दे सकती है, इसका पता सोला पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में लगाया है. शुरुआती जांच में चौंकाने वाली जानकारी मिली है, जिसमें एक आरोपी महिला ने अपनी सास की हत्या (Murder) कर दी है.

दरअसल सोला पुलिस के सामने अपनी सास रेखाबेन की हत्या (Murder) की बात कबूल करने वाली निकिता उर्फ ​​नायरा ने बताया कि शादी के 10 महीने के बाद उसके और सास के साथ कई बार छोटे-मोटे विवाद हुए. हालांकि इसके बावजूद वह अपनी सास की यातना को सहन करके अपनी शादी को बनाए रखने की लगातार कोशिश कर रही थी लेकिन मंगलवार को कुछ ऐसा हुआ कि वह खुद पर काबू नहीं रख पाई और सास की हत्या (Murder) कर बैठी.

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद पुलिस ने किया अवैध कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 5 गिरफ्तार

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि निकिता की सास रेखाबेन कुछ मानसिक विकार से ग्रसित थी और पुरातन विचारों वाली थी. वह साफ-सफाई का कुछ ज्यादा ही ख्याल रखती थी. अगर घर में कोई आ जाता था, तो वह बिना नहाए नहीं रहती थी. वहीं निकिता को घर से बाहर जाने या किसी के साथ बातचीत करने की अनुमति नहीं थी.

क्या है पूरा मामला

मृतक सास की पति यानी निकिता के ससुर कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उन्हें लाइफ केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मंगलवार को निकिता का पति दीपक किसी काम से बाहर गया था जो एक बिजनेसमैन था. ऐसे में सास रेखाबेन और निकिता घर पर अकेली थीं. सास ने पहले भी कई बार अपनी बहू निकिता पर आरोप लगाया था कि उसके गर्भ में पल रहा बच्चा उसके पति का नहीं बल्कि उसके ससुर का है. ऐसी बातों को लेकर अक्सर दोनों में झगड़े होते रहते थे.

वारदात के दिन जब फिर से सास ने पुराने आरोप लगाए. इस पर बात काफी आगे बढ़ गई और निकिता की सास उसे लोहे के रॉड से मारने दौड़ी. हालांकि निकिता ने रॉड को पकड़ लिया और दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई. हाथापाई में सास नीचे गिर गई और रॉड निकिता के हाथ में आ गई. बाद में निकिता ने गुस्से में अपनी सास को उससे पीटकर मार (Murder) डाला. निकिता ने पुलिस की पूछताछ में ये बातें बताई है.

राजस्थान से है दोनों का संबंध

दरअसल निकिता अपने चरित्र को लेकर लगाए जा रहे सास के आरोपों से नाराज थी और उस दिन मामला बढ़ने के बाद उसने अपनी पुरानी भड़ास निकाल ली. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. दीपक राजस्थान के पाली जिले के रहने वाले हैं जबकि निकिता राजस्थान के ही बयावर जिला की रहने वाली हैं. निकिता के पेट में दो महीने का गर्भ है.

कैसे घटी घटना

सास की हत्या के विवरण के अनुसार, गोता में सत्यमेव विस्ता के पास रॉयल होम्स में रहने वाले रामनिवास अग्रवाल अपनी पत्नी रेखाबेन और बेटे दीपक के साथ रहते थे. दीपक ने 10 महीने पहले निकिता उर्फ ​​न्यारा से शादी की थी. दीपक मंगलवार को काम के सिलसिले में बाहर गए थे. वहीं उनके पिता कोरोना पॉजिटिव होने के कारण अस्पताल में भर्ती थे.

मंगलवार को उनके पड़ोसियों ने फोन करके सूचना दी कि घर पर उनकी मां और पत्नी के बीच लड़ाई हो गई है. इसके बाद दीपक ने अपनी मां को फोन किया लेकिन फोन उनकी पत्नी निकिता ने उठाया और कहा, मम्मी मुझे पीट रही हैं, हमारे बीच हाथापाई हो रही है. मैं अपने कमरे में लॉक हो गई हूं. इसके बाद दीपक घर पहुंचा और दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने कोई जवाब नहीं दिया. काफी मशक्त के बाद दीपिक छत के रास्ते घर में दिखल हुए तो उन्होंने देखा कि बैठक के कमरे में उनकी मां रेखाबेन खून से लथपथ और आधी जली हुई हालत में गिर हुई थीं. पूरे घर में खून भरा पड़ा था.

दीपक ने अपनी पत्नी का दवराजा खोला और घटना के बारे में पूछा तो निकिता ने जवाब दिया कि उसने उन्हें नहीं मारा (Murder). इसके बाद दीपक ने अपने पार्टनर को मामले की जानकारी दी और पुलिस को फोन किया. पुलिस की जांच में पता चला कि निकिता ने अपनी सास रेखाबेन को लोहे की रॉड से पीटकर मार (Murder) डाला. बाद में उसने लाश को जलाने की कोशिश की जिसमें उसके खुद का भी दोनों हाथों जल गया था.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें