Gujarat Exclusive > राजनीति > दूसरी बार मुख्यमंत्री बने एन बीरेन सिंह, कहा-मणिपुर को बनाएंगे ड्रग्स मुक्त

दूसरी बार मुख्यमंत्री बने एन बीरेन सिंह, कहा-मणिपुर को बनाएंगे ड्रग्स मुक्त

0
82

एन बीरेन सिंह ने आज मणिपुर के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. राज्यपाल एल गणेशन ने उनको पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. बीरेन सिंह दूसरी बार मणिपुर के मुख्यमंत्री बने हैं. शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहे. बीरेन सिंह को कल ही विधायक दल का नेता चुना गया था.

शपथ लेने के बाद मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने कहा कि मैं अपने सभी सहयोगी और विधायक की सराहना करता हूं जिन्होंने मुझे समर्थन दिया और मैं राज्य के लोगों का भी आभार व्यक्त करता हूं. मेरी सरकार का पहला कदम होगा कि इस राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त करना. मैं राज्य से भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए दिन-रात काम करूंगा.

इसके अलावा मणिपुर के सीएम बीरेन सिंह ने कहा कि हमारा अगला कदम यह होगा कि राज्य से किसी भी तरह के ड्रग संबंधी मामले को खत्म किया जाए.

कल चुना गया था विधायक दल का नेता

कल राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह को इंफाल में मणिपुर भाजपा विधायक दल की बैठक में सर्वसम्मति से राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में चुना गया था. जिसके बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था कि ये बहुत ही अच्छा निर्णय है, ये सुनिश्चित करेगा कि मणिपुर में एक स्थिर और जिम्मेदार सरकार हो जो आगे निर्माण करेगी क्योंकि केंद्र पीएम मोदी के नेतृत्व में पूर्वोत्तर राज्यों पर विशेष ध्यान देता है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-board-exam-live-monitoring/