Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, राजनीति में नहीं आएंगे नरेश पटेल

गुजरात में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, राजनीति में नहीं आएंगे नरेश पटेल

0
320

खोडलधाम अध्यक्ष और पाटीदार नेता नरेश पटेल ने राजनीति में नहीं आने का फैसला किया है. नरेश पटेल ने कागवड़ में एक महत्वपूर्ण घोषणा की. नरेश पटेल ने राजनीति में नहीं आने का ऐलान करते हुए कहा कि वह खोडलधाम परियोजना को आगे बढ़ाएंगे. इसके साथ ही खोडलधाम में राजनीतिक अकादमी भी शुरू की जाएगी.

खोडलधाम परिसर में नरेश पटेल की अगुवाई में एक अहम बैठक आयोजित की गई थी. खोडलधाम के ट्रस्टियों और सरदार पटेल सांस्कृतिक फाउंडेशन के पदाधिकारियों के साथ-साथ सोमनाथ अतिथि भवन के अध्यक्ष के साथ होने वाली बैठक के बाद राजनीतिक क्षेत्र में नहीं उतरने का ऐलान किया.

समाज के कई बुजुर्गों का राय लेने के बाद नरेश पटेल ने राजनीति में नहीं आने का फैसला किया. बीजेपी ने भी नरेश पटेल के फैसले का स्वागत किया है. नरेश पटेल ने अपने बेटे शिवराज से राजनीति में न आने की अपील की है. पटेल ने कहा, “मुझ पर कोई राजनीतिक दबाव नहीं है.” खास बात यह है कि पिछले कुछ समय से अटकलें लगाई जा रही थीं कि नरेश पटेल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. पटेल के इस फैसले से गुजरात कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने भी नरेश पटेल के फैसले का स्वागत किया है. सीआर पाटिल ने कहा कि समाज से चर्चा के बाद यह फैसला लिया गया है कि नरेश पटेल राजनीति में नहीं जाएंगे. वह संस्था के अध्यक्ष के रूप में अपनी जिम्मेदारियों को निभाते रहेंगे. किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होने का फैसला उनका अपना है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-wife-kills-husband/