Gujarat Exclusive > गुजरात > नर्मदा में शिक्षक ने युवती को शादी का झांसा देकर बार-बार किया बलात्कार

नर्मदा में शिक्षक ने युवती को शादी का झांसा देकर बार-बार किया बलात्कार

0
1055

विशाल मिस्त्री, राजपिपणा: नर्मदा जिले के गरुड़ेश्वर तालुका के प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने एक अमानवीय कृत्य कर शिक्षण जगत पर लांछन लगा दिया है. शिक्षक ने कुंवारी लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया. अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के बाद शिक्षक ने लड़की को छोड़ दिया. जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

मिल रही जानकारी के अनुसार गरुड़ेश्वर तालुका के एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक संजय दलपत वसावा के माता और पिता शादी का प्रस्ताव लेकर लड़की के घर गए थे. हालांकि संजय दलपत वसावा की पहली पत्नी की मृत्यु हो गई थी और उसकी 13 साल की बेटी होने के बावजूद शादी करने के लिए दोनों परिवारों ने सहमति दे दी थी.

शादी तय होने के बाद शिक्षक संजय दलपत वसावा समय-समय पर लड़की को राजपिपणा वाडिया स्थित वृंदावन सोसाइटी में अपने घर लेकर जाता था और उसकी मर्जी के खिलाफ बलात्कार कर था. पीड़िता जब विरोध करती तो वह धमकी देता था कि ऐसा नहीं करने पर वह उसके साथ शादी नहीं करेगा. इसी दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई. जिसके बाद आरोपी ने गर्भपात की दवा भी खिलाई.

यह सब होने के बाद संजय ने धीरे-धीरे लड़की से अपना संपर्क कम कर दिया. लड़की के घरवाले जब संजय के पास शादी की तारीख के लिए गए तो संजय ने लड़की से शादी करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/amts-religious-travel/