Gujarat Exclusive > गुजरात > कांग्रेस ने किया गुजरात का अपमान, कॉमनवेल्थ गेम्स को लेकर किया विवादित कटाक्ष

कांग्रेस ने किया गुजरात का अपमान, कॉमनवेल्थ गेम्स को लेकर किया विवादित कटाक्ष

0
240

अहमदाबाद: बर्मिंघम में संपन्न राष्ट्रमंडल खेलों में देश के एथलीटों ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए 22 स्वर्ण, 16 रजत और 23 कांस्य समेत कुल 61 पदक अपने नाम किया है. हरियाणा के खिलाड़ियों ने खेल में अपना दबदबा बनाए रखा है. भारतीय दल में इस बार सबसे ज्यादा 43 खिलाड़ी हरियाणा के थे, जिनमें से 17 खिलाड़ियों ने मेडल जीतकर देश और राज्य का नाम रौशन किया है. कांग्रेस को देश के गौरव की बात करनी थी. लेकिन इसके बजाय कांग्रेस ने प्रांतवाद की राजनीति शुरू कर दी है.

भारतीय एथलीटों ने राष्ट्रमंडल खेलों में 61 पदक जीतकर देश को गौरवान्वित किया है. इस सफलता के बाद देश में चारो तरफ खुशी और जश्न का माहौल है. लेकिन इसी बीच कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम की प्रभारी ने राष्ट्रमंडल के मुद्दे पर गुजरात की आलोचना की है. कांग्रेस की महिला नेता नताशा शर्मा ने एक विवादित ट्वीट कर विवाद खड़ा कर दिया है.

कांग्रेस की महिला नताशा शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गुजरातियों पर तंज कसते हुए लिखा “क्या गुजरात से कोई भी खेलों से स्वर्ण पदक के साथ लौटा है? या वे केवल बैंकों को लूटने और भागने में स्वर्ण पदक विजेता हैं?

यहां यह उल्लेखनीय है कि गुजरात के खिलाड़ियों ने राष्ट्रमंडल खेलों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ स्वर्ण पदक जीते हैं. जिसमें सूरत के हरमीत देसाई ने स्वर्ण पदक जीता है जबकि भावना पटेल ने स्वर्ण पदक जीता है. वहीं सोनल पटेल ने कांस्य पदक जीतकर गुजरात का नाम रोशन किया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-heavy-rain-forecast-for-next-3-days-2/