Gujarat Exclusive > गुजरात > नवरात्रि में गुजरात आएंगे पीएम मोदी और शाह, चुनावी प्रचार का करेंगे श्रीगणेश

नवरात्रि में गुजरात आएंगे पीएम मोदी और शाह, चुनावी प्रचार का करेंगे श्रीगणेश

0
85

अहमदाबाद: गुजरात में चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं. तमाम राजनीतिक दल अपने-अपने तरीके से चुनावी प्रचार में लग गए हैं. दिग्गज नेताओं का गुजरात आने-जाने का सिलसिला तेज हो गया है. इस बीच गुजरात में पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह भी नवरात्रि में आकर चुनावी प्रचार का श्रीगणेश करने वाले हैं.

कब आएंगे पीएम मोदी?
नवरात्रि शुरू होते ही पीएम मोदी गुजरात में चुनावी प्रचार करेंगे. वह गुजरात के पांच दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. वह इन 5 दिनों में 12 से ज्यादा जनसभाओं को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी 29, 30 सितंबर और 9 से 11 अक्टूबर तक 5 दिवसीय गुजरात दौरे पर रहेंगे. नवरात्रि के दौरान वे मंदिर भी जाएंगे. इस दौरे के दौरान वह राज्य के कई विकास कार्यों का उद्घाटन भी करने वाले हैं.

5 दिन का टूर शेड्यूल
29-30 सितंबर को सूरत, भावनगर, अहमदाबाद और अंबाजी की यात्रा
9 अक्टूबर को मोडासा की संभावित यात्रा
10 अक्टूबर को जामनगर और भरूच का दौरा
11 अक्टूबर को जामकंडोराना, राजकोट की यात्रा

अमित शाह भी आएंगे गुजरात
गृह मंत्री और गांधीनगर के सांसद अमित शाह एक बार फिर गुजरात के दौरे पर आने वाले हैं. वह नवरात्रि के दूसरे दिन 27 सितंबर को गुजरात में रहेंगे. अपने गुजरात दौरे के दौरान वह गांधीनगर के कलोल में राज्य श्रमिक बीमा योजना के अत्याधुनिक 150 बिस्तरों वाले अस्पताल का उद्घाटन करेंगे. अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर तैयारियों शुरू कर दी गई है. नवरात्रि के दौरान वह अपने गृहनगर में अपने परिवार के साथ आरती में भी शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा मानसा में परिवार के कुलदेवी का भी दर्शन करेंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-elections-aap-mp-raghav-chadha-big-responsibility/