Gujarat Exclusive > देश-विदेश > नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े ने दिया जवाब, कहा- आप मंत्री हैं जांच करवा लें

नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े ने दिया जवाब, कहा- आप मंत्री हैं जांच करवा लें

0
427

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बीते दिनों एक बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया था. मुंबई से गोवा जाने वाले जहाज पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी कर आर्यन खान समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया था. लेकिन अब एनसीबी की इस कार्रवाई पर सवाल खड़े होने लगे हैं. मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले को NCP नेता नवाब मलिक ने फर्ज़ीवाड़ा करार दिया है. इतना ही नहीं वह बीते कई दिनों से लगातार एनसीबी पर हमलावर है. इस बीच मलिक ने सवाल किया है कि समीर वानखेड़े कोरोना वायरस महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ दुबई और मालदीव में क्या कर रहे थे?

नवाब मलिक के इन आरोपों का जवाब देते हुए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि वह अपने बच्चों के साथ और सभी अनुमति के साथ गए थे. उन्होंने आगे कहा कि वह एक मंत्री हैं अगर चाहें तो जांच करवा सकते हैं. नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर बॉलीवुड के लोगों से रंगदारी वसूलने का आरोप लगाया है.

समीर वानखेड़े ने आगे कहा कि मैं दुबई नहीं गया, मैं मालदीव गया था. मेरी बहन के साथ नहीं गया जैसा कि नवाब मलिक बता रहे हैं. मैं अपने बच्चों के साथ और कानूनी तौर पर अनुमति लेकर अपने पैसे से गया था. मैंने यह यात्रा लॉकडाउन के दौरान नहीं की थी.

एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े पर बॉलीवुड के लोगों से रंगदारी वसूलने का आरोप लगाते हुए एनसीपी नेता मलिक ने दावा किया कि वानखेड़े इसीलिए दुबई और मालदीव गए थे. मलिक ने आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े तालाबंदी के दौरान मालदीव में थे, जबकि बॉलीवुड की कुछ हस्तियां भी वहां थीं और वह उनसे पैसे वसूलने का रैकेट चला रहे थे. मलिक यह भी आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने के लिए भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ncb-ananya-pandey-and-aryan-khan-chat/