Gujarat Exclusive > राजनीति > नवाब मलिक का नया दावा, अनिल देशमुख की तरह मुझे भी फंसाने की हो रही है कोशिश

नवाब मलिक का नया दावा, अनिल देशमुख की तरह मुझे भी फंसाने की हो रही है कोशिश

0
664

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बीते माह एक बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया था. मुंबई से गोवा जाने वाले जहाज पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी कर आर्यन खान समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया था. लेकिन अब एनसीबी की इस कार्रवाई पर सवाल खड़े होने लगे थे. मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले पर NCP नेता नवाब मलिक ने इस कार्रवाई को फर्ज़ीवाड़ा करार दिया था. इस मामले को उछालने के बाद सुर्खियों में बने रहने वाले एनसीपी नेता मलिक ने अब नया दावा किया है.

नवाब मलिक ने कहा कि मुझे भी महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की तरह फंसाने की कोशिश की जा रही है. मलिक ने कहा कि कुछ लोग लगातार मेरे घर और परिवार की जानकारी निकाल रहे हैं. मलिक ने कहा कि इस मामले की जांच के लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करूंगा.

मलिक ने आज सुबह अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीर साझा करते हुए लिखा “यह लोग इस गाड़ी में सवार पिछले कुछ दिनों से मेरे घर और स्कूल की ‘रेकी’ कर रहे हैं. अगर कोई इन्हें पहचानता हो तो मुझे जानकारी दे. जो लोग इस तस्वीर में हैं, मेरा उनसे कहना हैं कि, तुम्हें मेरी कोई जानकारी चाहिए तो आकार मुझसे मिले, मैं सारी जानकारी दे दूँगा.”

कुछ लोगों द्वारा अपना पीछा किए जाने पर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि हमें कोई सुरक्षा चाहिए ऐसा कुछ नहीं है. अगर कोई डराने के लिए कर रहा है तो हम डरने वाले नहीं है, यह स्पष्ट है. अगर किसी को किसी तरह के रिकॉर्ड के लिए चाहिए तो वह ऑनलाइन उपलब्ध है. पुलिस इसकी जांच करेगी.

गौरतलब है कि नवाब मलिक बीते कुछ दिनों से लगातार एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े पर अलग-अलग तरीके का गंभीर आरोप लगा रहे हैं. इतना ही नहीं मलिक महाराष्ट्र के पूर्व सीएम को भी घेरे में लेकर समीर वानखेड़े को बॉलीवुड के लोगों से रंगदारी वसूलने के लिए राजनीतिक संरक्षण देने का भी आरोप लगा चुके हैं. हालांकि बीते दिनों कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए मलिक को वानखेड़े के परिवार के खिलाफ बयानबाजी करने पर रोक लगा दी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-229/