Gujarat Exclusive > देश-विदेश > नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व CM पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- उनके संरक्षण में चल रहा था…

नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व CM पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- उनके संरक्षण में चल रहा था…

0
783

मुंबई: एनसीपी नेता नवाब मलिक बीते कुछ दिनों से ड्रग्स मामले को लेकर एसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर हमला बोल रहे थे. लेकिन अब उन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पर हमला बोला है. आज सुबह मलिक ने एक साथ कई फोट अपने ट्विटर अकाउंट पर जारी करते हुए आरोप लगाया कि राज्य में चलने वाला ड्रग्स का घिनौना खेल फडणवीस के संरक्षण में चल रहा है.

नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस पर हमला बोलते हुए कहा कि समीर दाऊद वानखेड़े इस शहर में पिछले 14 साल में अलग-अलग विभाग में काम करता है, उसका तबादल करने के पीछे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हैं और उसे इसलिए लाया गया है कि पब्लिसिटी करके नाजायज़ लोगों को फंसाया जाए और ड्रग का खेल मुंबई और गोवा में चलता रहे. इतना ही नहीं मलिक ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में ड्रग का पूरा खेल कहीं न कहीं देवेंद्र जी के आशीर्वाद से चल रहा था और चल रहा है. जांच हो कि इस शहर में देवेंद्र जी का ड्रग के धंधे में क्या कनेक्शन है.

समीर वानखेड़े पर एक बार फिर से हमला बोलते हुए नवाब मलिक ने कहा कि अरुण हलदर का व्यवहार कहीं न कहीं संदेह के घेरे में है, सीधे ये कह देना कि समीर दाऊद वानखेड़े ने कोई धर्म परिवर्तन नहीं किया और उनके घर चले जाना. ये बहुत सारे सवाल खड़े कर रहा है. हम देश के राष्ट्रपति और सामाजिक न्याय मंत्री को इसकी शिकायत करेंगे.

नवाब मलिक ने आगे कहा कि देश के सामाजिक न्याय राज्य मंत्री जिनका काम अनुसूचित जाति के लोगों को न्याय देने का है जिसने फर्जीवाड़ा करके सर्टिफिकेट लिया वो उसका समर्थन करते हैं, ये दुर्भाग्यपूर्ण है. अरुण हलदर(राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष) एक वैधानिक पद पर बैठ कर उस व्यक्ति के घर जाते हैं जिस पर शक की सुई है. उनके घर पर जाकर कागजात उलट-पलट कर देखते हैं और क्लीन चिट दे देते हैं कि दस्तावेज सही हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/akhilesh-sardar-patel-statement-criticizes/