Gujarat Exclusive > देश-विदेश > वानखेड़े पर फिर भड़के मलिक, कहा- देखते हैं कौन उसकी प्राइवेट आर्मी को बेनकाब करता है

वानखेड़े पर फिर भड़के मलिक, कहा- देखते हैं कौन उसकी प्राइवेट आर्मी को बेनकाब करता है

0
555

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक शाहरुख खान के बेटे को क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलफ बीते कुछ दिनों से आक्रामक रुख एख्तियार किए हुए हैं. हर दिन नए-नए आरोप लगा रहे हैं. इस बीच शनिवार को मलिक ने कहा कि मैंने आर्यन मामले में एसआईटी जांच की मांग की थी. अब दो विशेष जांच दल गठित किए गए हैं.

नवाब मलिक ने आज सुबह ट्वीट कर लिखा “मैंने आर्यन खान से फिरौती की मांग और उनके अपहरण के लिए समीर दाऊद वानखेड़े की भूमिका की जांच के लिए एसआईटी की मांग की थी. अब दो एसआईटी टीमें गठित (केंद्र और राज्य) की गई हैं, देखते हैं इनमें से कौन सी एजेंसी वानखेड़े के काले कारनामों की पोल खोलती है और उन्हें तथा उनकी खुराफाती प्राइवेट आर्मी को बेनकाब करती है.”

वानखेड़े NCB में प्राइवेट आर्मी खड़ी कर करते हैं उगाही

इससे पहले मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर पर हमला बोलते हुए कहा था कि समीर वानखेड़े जब से इस विभाग में आया उसने अपनी एक प्राइवेट आर्मी खड़ी की. ये प्राइवेट आर्मी धड़ल्ले से शहर में ड्रग्स का कारोबार करती है, छोटे-छोटे मामले उजागर होते हैं, लोगों को फंसाया जाता है. वानखेड़े के जरिए हज़ारों करोड़ रुपये की उगाही हुई है.

ड्रग और सेक्स रैकेट चलाने वाले से समीर का मजबूत संबंध

इतना ही नहीं महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि मेरा सवाल था “दाढ़ी वाला कौन?” ये दाढ़ी वाला फैशन टीवी का इंडिया हेड काशिफ खान है. ये फैशन के नाम पर पोर्नोग्राफी, ड्रग, सेक्स रैकेट का धंधा करता है. इसके समीर वानखेड़े से संबंध हैं. एक अधिकारी ने बताया कि समीर वानखेड़े ने कई बार काशिफ खान पर छापेमारी रुकवाई थी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/delhi-air-quality-worsens-politics-intensifies/