Gujarat Exclusive > देश-विदेश > समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक का अब तक का सबसे बड़ा आरोप, जारी किया निकाहनामा

समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक का अब तक का सबसे बड़ा आरोप, जारी किया निकाहनामा

0
546

मुंबई से गोवा के लिए जा रही एक क्रूज पर ड्रग्स एंड रेव पार्टी पर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने छापा मारा था. 2 अक्टूबर की रात को छापेमारी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत अन्य को हिरासत में लिया गया था. इस मामले के बाद से समीर वानखेड़े सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार वानखेड़े पर हमलावर हैं. मलिक ने आज वानखेड़े का निकाहनामा जारी कर नया विवाद खड़ा कर दिया है.

दरअसल बीते दिनों नवाब मलिक ने जन्म प्रमाणपत्र जारी कर हमला बोला था. उनके इन आरोपों पर समीर वानखेड़े की पत्नी और बहन पलटवार किया था और दावा किया था कि समीर वानखेड़े की मां मुस्लिम थीं, लेकिन उनके पिता और समीर खुद हिंदू हैं. नवाब मलिक ने दावा किया है कि ‘निकाहनामे’ में समीर का नाम ‘समीर दाऊद वानखेडे’ लिखा है.

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक समीर वानखेडे का निकाह कराने वाले मौलाना मुजम्मिल अहमद ने दावा किया है कि निकाह के वक्त पूरा परिवार मुसलमान था.

 

इससे पहले नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर जाति का फर्जी प्रमाणपत्र बनवाकर सरकारी नौकरी पाने का आरोप लगाया था. मलिक ने कहा था कि IRS के उम्मीदवारों के अधिकारों को फर्जीवाड़ा करके छीना गया है. फर्ज़ी मामले बनाना, लोगों से बड़े पैमाने पर पैसा वसूल करना और वो ही पैसा बिल्डरों के पास पार्क करना. इसने बड़े पैमाने में फर्ज़ी मामले बनाए, लोगों को डराया, पैसे वसूल किए.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/cm-kejriwal-elders-ayodhya-free-darshan/