Gujarat Exclusive > यूथ > अनन्या पांडे की आर्यन खान के साथ चैट, कहा मैं कर दूंगी गांजे का अरेंज

अनन्या पांडे की आर्यन खान के साथ चैट, कहा मैं कर दूंगी गांजे का अरेंज

0
1530

मुंबई: आर्यन खान की मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले को लेकर एनसीबी दूसरे दिन एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ करने जा रही है. सूत्रों के मुताबिक 21 अक्टूबर को हुई पूछताछ में एनसीबी को कुछ अहम सबूत मिले हैं, जिसमें ड्रग्स मामले में सबसे बड़ी कड़ी आर्यन की अनन्या के साथ हुई बातचीत भी शामिल है. अनन्या को सुबह 11 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंचना था, लेकिन वह अभी तक नहीं पहुंची है.

एनसीबी के हाथ लगा अनन्या और आर्यन चैट्स

अनन्या पांडे से जुड़ी तीन चैट सबसे अहम हैं. 2018 और 2019 के बीच हुई इस चैट में गांजा को लेकर बातचीत हुई है. जिसके बाद अनन्या के दोनों फोन को NCB ने जब्त कर लिया है. कल जब अनन्या से इस बारे में पूछताछ की गई तो वह कन्फ्यूज हो गई, उसने कुछ सवालों को टालते हुए कहा कि उसे ठीक से याद नहीं है.

आर्यन ने अनन्या को दिया ड्रग पेडलर का नंबर

एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, अनन्या के एक चैट में वह आर्यन से कहती है कि उसने पहले गांजा ले चुकी है. लेकिन वह फिर से लेना चाहती है.

अनन्या ने कहा मैं कर दूंगी गांजे का अरेंज

आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच हुई चैट में एक जगह पर आर्यन-अनन्या गांजा को लेकर बातचीत कर रहे हैं. आर्यन पूछ रहा था कि क्या कुछ जुगाड हो सकता है? अनन्या ने जवाब दिया- मैं अरेंज कर दूंगी. एनसीबी ने अनन्या को यह चैट दिखाया और सवाल पूछा- जिस पर अनन्या ने जवाब दिया कि मैं तो मजाक कर रही थी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mayawati-congress-bjp-attack-2/