Gujarat Exclusive > देश-विदेश > शाहरुख खान के घर पर NCB की छापेमारी, अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए समन जारी

शाहरुख खान के घर पर NCB की छापेमारी, अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए समन जारी

0
735

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के घर एनसीबी के अधिकारी पहुंच गए हैं. आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से अटकलें लगाई जा रही थीं कि एनसीबी जांच के लिए मन्नत जाएगी. अब NCB की टीम शाहरुख खान के घर पहुंच गई है और छापेमारी कर रही है. मन्नत में एनसीबी की टीम का सर्च ऑपरेशन जारी है. एनसीबी के अधिकारी घर से बाहर निकले और कहा कि हम जांच के लिए नहीं बल्कि कागजी कार्रवाई के लिए आए थे.

अनन्या पांडे को समन

शाहरुख खान के साथ-साथ अनन्या पांडे के घर भी एनसीबी की टीम पहुंच गई है. अनन्या पांडे का तार आर्यन खान की चैट से जुड़े बताए जा रहे हैं. अनन्या को एनसीबी अधिकारियों ने पूछताछ के लिए तलब किया है. अनन्या को दोपहर 2 बजे NCB दफ्तर में हाजिर होने का निर्देश दिया गया है. अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी है.

बेटे से मिलने जेल पहुंचे थे शाहरुख खान

शाहरुख खान गुरुवार सुबह आर्थर रोड जेल में अपने बेटे आर्यन खान से मिलने पहुंचे थे. मिल रही जानकारी के अनुसार दोनों के बीच करीब 16 से 18 मिनट तक बातचीत हुई. बातचीत के दौरान पिता-पुत्र के बीच कांच की दीवार थी. इंटरकॉम पर दोनों की बातचीत हुई. दोनों के बीच होने वाली बातचीत के दौरान जेल के अधिकारी भी मौजूद थे.

गौरतलब है कि एनसीबी ने 3 अक्टूबर को छापेमारी के बाद आर्यन खान को गिरफ्तार किया था. वह मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है, वह पिछले हफ्ते जमानत के लिए मजिस्ट्रेट कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. लेकिन कोर्ट ने कहा था कि उसके पास जमानत याचिका पर विचार करने का कोई अधिकार नहीं है. इस मामले की सुनवाई विशेष अदालत करेगी. उसके बाद आर्यन खान ने विशेष अदालत का दरवाजा खटखटाया था. लेकिन वहां से भी उनको जमानत नहीं मिली थी जिसके बाद अब जमानत के लिए हाईकोर्ट का रुख किया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/agra-victim-family-priyanka-gandhi-meet/