Gujarat Exclusive > देश-विदेश > नीतिका मर्डर केस: दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, इंसाफ की मांग को लेकर सड़क पर उतरा परिवार

नीतिका मर्डर केस: दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, इंसाफ की मांग को लेकर सड़क पर उतरा परिवार

0
1685

हरियाणा के बल्लभगढ़ में एक छात्रा की हत्या (Nikita Murder Case) के मामले में लोगों के बीच आक्रोश बढ़ता जा रहा है. पीड़िता का परिवार अब इंसाफ की मांग को लेकर सड़क पर बैठ गया है. उधर पुलिस ने मुख्य आरोपी तौसिफ समेत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

धरने पर बैठा पीड़ित परिवार लगातार इंसाफ की मांग कर रहा है. परिवार ने दिल्ली-मथुरा हाईवे को जाम कर दिया है. बेटी की दिनदहाड़े हुई हत्या (Nikita Murder Case) से नाराज़ परिजनों ने दिल्ली मथुरा हाइवे को जाम कर दिया है और इंसाफ की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. परिजनों की मांग है कि इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला, आरोपी ने किया चाकू से वार

जांच के लिए एसआईटी का गठन

निकिता मर्डर मामले (Nikita Murder Case) की जांच एसआईटी करेगी. हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी गठन करने के आदेश दे दिए हैं. फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने एसआईटी जांच को लेकर जानकारी दी. इस मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सीसीटीवी में कैद हुई है घटना

घटना (Nikita Murder Case) की तस्वीरें एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि सड़क के किनारे एक सफेद रंग की कार खड़ी नज़र आती है, जिसके पास दो लड़के चहलकदमी करके आते हैं. काली टी शर्ट वाला लड़का गाड़ी में बैठ जाता है और सिर पर सफेद गमछा बांधे हुए लड़का थोड़ी देर गाड़ी के पास ही खड़ा रहता है. अचानक मौके पर हड़कंप मच जाता है. एक लड़की भागकर कार की तरफ आती है. लड़का एक लड़की के साथ धक्का-मुक्की करता नज़र आता है. जबरदस्ती लड़की को गाड़ी में बिठाने की कोशिश करता है. गाड़ी के पास एक और लड़की भी दिखती है, जो दूसरी तरफ गाड़ी का दरवाजा खोलती है. अचानक लड़की पर बंदूक तान देता है, जोर जबरदस्ती और खींचतान के बीच बदमाश लड़की के सिर में गोली मार देता है और फिर दोनों वहां से फरार हो जाते हैं.

निकिता (Nikita Murder Case) के परिवार का कहना है कि तौसिफ कुछ दिनों से लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था. सोमवार शाम को लड़की पेपर देकर बाहर निकल रही थी. तौसिफ आया और जबरदस्ती गाड़ी में खींचने लगा. जब लड़की नहीं मानी तो उसने गोली मार दी. न तो लड़की, न परिवार और न कोई और, शादी के पक्ष में था.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें