Gujarat Exclusive > गुजरात > AAP पर भड़के नितिन पटेल, कहा- मुझे भी ईंट का जवाब पत्थर से देना आता है

AAP पर भड़के नितिन पटेल, कहा- मुझे भी ईंट का जवाब पत्थर से देना आता है

0
135

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. गुजरात के लोगों को आकर्षित करने के लिए सत्ताधारी पार्टी विभिन्न विकास कार्यों का सौगात दे रही है. वहीं आम आदमी पार्टी भी लोगों से मुफ्ती शिक्षा, मुफ्त बिजली और मुफ्त इलाज देने का दावा कर रही है. इस बीच राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने आप को लेकर बयान दिया है. पटेल ने कहा कि आम आदमी पार्टी युवाओं को गुमराह कर रही है, इतना ही नहीं मेरे साथ हुए हादसे पर हल्की-फुल्की राजनीति कर रही है और मेरे पुराने बयानों को तोड़-मरोड़ कर पेश कर रही है.

गौरतलब है कि हाल ही में एक कार्यक्रम में पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल पर आवारा मवेशियों ने हमला कर दिया था. इस हादसे को लेकर आम आदमी पार्टी की ओर से तरह-तरह के बयान जारी किए गए थे. पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने पलटवार करते हुए कहा कि मेरे द्वारा विधानसभा में दिए गए बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है. सरकारी रोजगार विवरण को गलत तरीके से प्रस्तुत किया, सरकारी नौकरियों में 2 लाख रोजगार देने की बात कही, मेरे बयान को बिना पढ़े मुझ पर कमेंट न करें.

राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने आगे कहा कि कुछ लोग बड़े नेता बनने के चक्कर में ऐसा करते हैं. हम वही करते हैं जो हम कहते हैं. गुजरात में दुनिया की बड़ी कंपनियां आ रही हैं. मुझे भी ईंट का जवाब पत्थर से देना आता है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/amc-atal-foot-overbridge-ticket-rates-fixed/