Gujarat Exclusive > राजनीति > आप सिर्फ नुपूर शर्मा के प्रधानमंत्री नहीं देश के हैं- जिसमें मुसलमान भी रहते हैं: ओवैसी

आप सिर्फ नुपूर शर्मा के प्रधानमंत्री नहीं देश के हैं- जिसमें मुसलमान भी रहते हैं: ओवैसी

0
158

नई दिल्ली: निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा ने अपनी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर कई राज्यों में उनके खिलाफ दर्ज़ सभी प्राथमिकी को जांच के लिए दिल्ली स्थानांतरित करने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था. मामले की सनुवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने शर्मा को जमकर फटकार लगाई है. कोर्ट की सख्त टिप्पणी के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए पीएम मोदी से मांग की है कि नूपुर शर्मा के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाया जाए.

नुपूर शर्मा के बयान को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि क्या देश के प्रधानमंत्री अभी भी कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे? प्रधानमंत्री को समझना चाहिए कि किसी को सस्पेंड कर देना कोई सजा नहीं होती. आप सिर्फ नुपूर शर्मा के प्रधानमंत्री नहीं हैं. आप देश की 133 करोड़ की जनता के प्रधानमंत्री हैं जिसमें 20 करोड़ के करीब मुसलमान भी रहते हैं. आप (PM) कब तक नुपूर शर्मा को बचाएंगे?

नुपूर शर्मा के बयान को लेकर SC के फैसले पर दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आज पूरे देश में जो हालात बने हैं, हर देशवासी के मन में डर की स्थिति है और आज जिस तरह से समाज के बीच और धर्मों के बीच नफरत का माहौल पैदा किया जा रहा है, उसको अगर रोका नहीं गया तो ये एक भयानक रूप लेगा. मुझे लगता है कि अब वक्त आ गया है कि कोई भी सरकार हो, किसी भी पार्टी का व्यक्ति हो, किसी भी धर्म या जाति का हो वो अगर इस तरह के बयान देता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. देश और समाज से बड़ा कुछ भी नहीं है और इसे तोड़ने वालों को बख्शा नहीं जाना चाहिए.

सुप्रीम कोर्ट ने निलंबित बीजेपी नेता नूपुर को उनके खिलाफ दर्ज़ सभी एफआईआर को दिल्ली स्थानांतरित करने के लिए राहत देने से इनकार कर दिया. जिसके बाद नूपुर शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट से अपनी याचिका वापस ले ली. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि, जब आप किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज़ कराते हैं, तो उस व्यक्ति को गिरफ़्तार कर लिया जाता है, लेकिन इस मामले में आपके ऊपर किसी ने कोई कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं की, जो आपका दबदबा दिखाता है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/uddhav-thackeray-cm-eknath-shinde-big-attack/