Gujarat Exclusive > राजनीति > ओपी राजभर ने द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने का किया ऐलान, अखिलेश पर कसा तंज

ओपी राजभर ने द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने का किया ऐलान, अखिलेश पर कसा तंज

0
239

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के सहयोगी ओपी राजभर ने राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करने का ऐलान किया है. एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को सत्ता पक्ष के अलावा विपक्ष का भी समर्थन मिलने लगा है. सुभासपा, जनसत्ता दल , प्रसपा और बसपा ने समर्थन देने का ऐलान किया है. इस बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर ने कहा कि वह राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए का साथ देने का फैसला किया है.

ओपी राजभर का कहना है कि अखिलेश ने उन्हें विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के लिए आयोजित भोज में नहीं बुलाया था. जबकि लखनऊ में एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार मुर्मू के लिए आयोजित भोज में आमंत्रित किया गया था. लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए राजभर में साफ किया कि वह राष्ट्रपति चुवान में मुर्मू का समर्थन जरूर करेंगे लेकिन सपा के साथ गठबंधन नहीं तोड़ेंगे.

SBSP अध्यक्ष ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता को हमारी जरूरत नहीं है. प्रेस वार्ता में जयंत चौधरी को बुला लेते हैं, लेकिन ओपी राजभर को न बुलाना, राज्यसभा चुनाव आया तो राज्यसभा जयंत चौधरी को दे देना, MLC चुनाव में हमें न पूछना. उनकी तरफ से नजरअंदाज करने वाली चीजें हो रही हैं.

ओपी राजभर ने आगे कहा कि CM योगी ने मुझे बुलाकर कहा कि आप पिछड़े, दलित, वंचित की लड़ाई लड़ते हैं. आप द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करें, मैंने उनसे मुलाकात की, जिसके बाद गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात हुई. उनसे बात होने के बाद हमने द्रौपदी मुर्मू को समर्थन का ऐलान किया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/juhapura-notorious-criminal-kalu-neck-arrested/