Gujarat Exclusive > राजनीति > ओवैसी ने योगी सरकार से पूछा सवाल, कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा तो सड़क पर नमाज क्यों नहीं?

ओवैसी ने योगी सरकार से पूछा सवाल, कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा तो सड़क पर नमाज क्यों नहीं?

0
240

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के निर्देश पर मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह और ज़िला मजिस्ट्रेट दीपक मीणा ने कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया था. इस मामले पर हैदराबाद के सांसद और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तीखा हमला बोला है. ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा कि यदि कांवड़ियों के लिए ट्रैफिक को डायवर्ट किया जा सकता है तो फिर नमाज से ही क्यों दिक्कत होती है.

दिल्ली में ओवैसी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांवड़ यात्रा पर आप टैक्स पेयर के पैसों से हेलीकॉप्टर से फूल बरसा रहे हैं. पुलिस के ऑफिसर उनके पैरों की मालिस कर रहे हैं. गाजियाबाद में आपने लोहार की दुकान को बंद करवा दिया. मेरठ के एक पुलिस स्टेशन में एक मुसलमान ऑफिसर का आपने नाम हटवा दिया.

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि अगर कोई चंद मिनट के लिए नमाज़ पढ़ता है तो पब्लिक पॉलिसी डिस्टर्ब हो रही है. मैं भाजपा से कहता हूं कि आप सबके साथ समान व्यवहार करें भेदभाव ना करें. अगर सबका साथ सबका विकास है तो हम पर फूल नहीं चढ़ाते हमारे घरों पर बूलडोजर चढ़ा देते हैं.

असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार करते हुए कहा कि तीर्थयात्रियों की सेवा करना यह भारत की परंपरा है. ओवैसी को देश का सौहार्द बिगाड़ने वाली भाषा का इस्तेमाल करना बंद कर देना चाहिए.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/karnataka-bjp-leader-murder-tension/