Gujarat Exclusive > गुजरात > CR पाटिल ने कांग्रेसी विधायक अमरीश डेर से कहा, ‘BJP ने आपकी सीट खाली रखी है’

CR पाटिल ने कांग्रेसी विधायक अमरीश डेर से कहा, ‘BJP ने आपकी सीट खाली रखी है’

0
840

गांधीनगर: अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा चुनावी मोड में आ गई है. राजुला के कांग्रेस विधायक अमरीश डेर को भाजपा में शामिल होने का न्योता खुद गुजरात भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने दिया है. अहीर समाज के एक समारोह में मौजूद पाटिल ने डेर को आमंत्रित करते हुए कि हमने भाजपा में डेर के लिए वही किया है, जैसे बस में यात्रा करते समय किसी के लिए रूमाल रखकर सीट को रोककर रखा जाता है.

राजुला के बाबरिया धार में अहीर समाज की 14वीं समूह शादी में पाटिल ने कहा कि बीजेपी के कई युवा अमरीश डेर के अच्छे दोस्त हैं. डेर से आत्मीयता जाहिर करते हुए पाटिल ने कहा कि एक दिन मुझे डेर को डांटना पड़ेगा यह मेरा हक है.

गौरतलब है कि अमरीश डेर कांग्रेस छोड़ सकते हैं ऐसी चर्चा लंबे समय से चल रही है. इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने भी राजुला में रेलवे की जमीन को लेकर उनके आंदोलन के दौरान उनसे बात की थी, लेकिन अभी तक डेर ने अपने फैसले को आधिकारिक रूप से स्पष्ट नहीं किया है. पाटिल ने जबसे डेर को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है तभी से अगले चुनावों में उनकी भूमिका को लेकर बहस तेज हो गई है.

आप में शामिल होने के दावे को किया खारिज

गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 14 जून को अहमदाबाद के एक दिवसीय दौरे पर आए थे. इसी बीच अमरीश डेर और अरविंद केजरीवाल के बीच फोन पर बातचीत हुई थी. अरविंद केजरीवाल ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में लोगों की आवाज उठाने को लेकर अमरीश डेर को आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था. हालांकि अमरीश डेरा ने केजरीवाल के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. केजरीवाल के फोन कॉल के बारे में अमरीश डेर ने कहा था कि “केजरीवाल ने मेरे आंदोलन के बारे में बात की.” आप में शामिल होने की कोई बात नहीं हुई है. इसके साथ ही साथ अमरीश डेर ने आप में शामिल होने के प्रस्ताव को भी ठुकरा दिया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/daughter-born-daughter-in-law-evicted-from-home/