Gujarat Exclusive > राजनीति > गोरखपुर में अखिलेश पर बरसे PM मोदी, कहा-लाल टोपी वालों को सिर्फ लाल बत्ती से मतलब

गोरखपुर में अखिलेश पर बरसे PM मोदी, कहा-लाल टोपी वालों को सिर्फ लाल बत्ती से मतलब

0
729

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर में 9,600 करोड़ रुपये से अधिक मूल्‍य की विकास परियोजनाएं राष्‍ट्र को समर्पित किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गोरखपुर में स्वागत किया. इस दौरान पीएम मोदी ने प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया. इस दौरान उनके साथ राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहे. परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

गोरखपुर पहुंचे पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि आज पूरा यूपी भली-भांती जानता है कि लाल टोपी वालों को लाल बत्ती से मतलब रहा है, आपकी दुख-तकलीफों से नहीं. लाल टोपी वालों को घोटालों के लिए, अपनी तिजोरी भरने के लिए, अवैध कब्जों के लिए, माफियाओं को खुली छूट देने के लिए सत्ता चाहिए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे हमला बोलते हुए कहा कि लाल टोपी वालों को आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने और आतंकियों को जेल से छुड़ाने के लिए सरकार बनानी है इसलिए याद रखिए लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं यानि खतरे की घंटी है. पहले की सरकारों ने अपराधियों को संरक्षण देकर यूपी का नाम बदनाम कर दिया था. आज माफिया जेल में हैं और निवेशक दिल खोल कर यूपी में निवेश कर रहे हैं. यही डबल इंजन का डबल विकास है.

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि सब जानते थे कि गोरखपुर का उर्वरक कारखाना इस क्षेत्र के किसानों के लिए, यहां रोज़गार के लिए कितना जरूरी था लेकिन पहले की सरकारों ने इसे शुरू करवाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. आज का ये कार्यक्रम उन लोगों को भी करारा जवाब दे रहा है जिन्हें टाइमिंग पर सवाल उठाने का बहुत शौक है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-bjp-parliamentary-party-meeting/