Gujarat Exclusive > राजनीति > मुझे आश्चर्य नहीं होगा कि PM मोदी खुद को देश का स्थायी प्रमुख घोषित कर दें: दिग्विजय सिंह

मुझे आश्चर्य नहीं होगा कि PM मोदी खुद को देश का स्थायी प्रमुख घोषित कर दें: दिग्विजय सिंह

0
557

नई दिल्ली: दीवाली के मौके पर सेना की वर्दी पहनने को लेकर दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. दिग्विजय सिंह ट्वीट कर कहा कि यह तो बस शुरुआत है, लेकिन जब पीएम मोदी खुद को देश का स्थायी मुखिया घोषित करेंगे तो उन्हें हैरानी नहीं होगी.

दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में यशवंत सिन्हा के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “यह तो बस शुरुआत है. यशवंत सिन्हा जी, हिटलर प्रथम विश्व युद्ध में एक कॉर्पोरल था और उसने खुद को जर्मन सेना का कमांडर-इन-चीफ घोषित किया. मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर मोदी को संसद में दूसरा कार्यकाल मिले, वह संविधान में बदलाव कर दें और खुद को देश का स्थायी मुखिया घोषित कर दें”

पीएम मोदी के आर्मी ड्रेस पहनने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के सवाल पर BJP कैलाश विजयवर्गीय ने पलटवार करते हुए कहा कि
शायद उनको इसका ज्ञान नहीं होगा, सेना के अधिकारियों को अधिकार होता है कि वे किसी सिविलियन को ड्रेस पहना सकते हैं. जो सिविलियन समाज में अच्छा काम करते हैं उन्हें ये सम्मान दिया जाता है.

यशवंत सिन्हा ने ट्वीट किया कि बहुत अच्छा होता अगर लाल बहादुर शास्त्री, इंदिराजी और अटलजी पूरे सैन्य पोशाक में पाकिस्तान पर भारत की जीत का जश्न मनाते. दिग्विजय सिंह ने भी इसी मुद्दे पर टिप्पणी की. दिग्विजय सिंह ने एक अन्य ट्वीट में सवाल किया था कि क्या कोई नागरिक या गैर सेना का व्यक्ति सेना की वर्दी पहन सकता है? इसे लेकर उन्होंने जनरल रावत और रक्षा मंत्री से स्थिति स्पष्ट करने को कहा था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-213/