Gujarat Exclusive > देश-विदेश > PM मोदी जवानों संग नौशेरा में मनाएंगे दिवाली का जश्न, ट्वीट कर देशवासियों को दी शुभकामनाएं

PM मोदी जवानों संग नौशेरा में मनाएंगे दिवाली का जश्न, ट्वीट कर देशवासियों को दी शुभकामनाएं

0
620

देशभर में आज दीपों का त्योहार दीपावली मनाई जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी है. मिल रही जानकारी के अनुसार पीएम मोदी गुरुवार को जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे. यहां वे देश की सुरक्षा के लिए तैनात सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे.

जब से नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री के रूप में पदभार संभाला है वह हर साल सैनिकों के साथ दिवाली मनाई है. इस बार उनकी दिवाली राजौरी के नौशेरा सेक्टर में होगी. पीएम बनने के बाद जवानों के साथ लगातार आठवीं दिवाली का जश्न मनाएंगे.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस अवसर पर देशवासियों के सुख और उनकी संपन्नता की कामना की है. पीएम मोदी ट्वीट कर लिखा “दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. मेरी कामना है कि यह प्रकाश पर्व आप सभी के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लेकर आए.”

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके का भी दौरा कर सकते हैं, क्योंकि यहां सेना के कई जवान शहीद हो चुके हैं. इसके अलावा संभावना यह भी थी कि वह लद्दाख सेक्टर का दौरा कर सकते हैं क्योंकि पिछले 18 महीनों से भारतीय सेना चीन से लगी सीमा पर यहां तैनात है. हालांकि, अब यह तय हो गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के राजौरी में नौशेरा सेक्टर में जवानों की तैनाती के साथ दिवाली मनाएंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/after-the-center-state-government-reduced-tax/