Gujarat Exclusive > राजनीति > बिहार चुनाव: दरभंगा में लालू राज पर बरसे पीएम मोदी, कहा- पहले का मंत्र था पैसा हजम-योजना खत्म

बिहार चुनाव: दरभंगा में लालू राज पर बरसे पीएम मोदी, कहा- पहले का मंत्र था पैसा हजम-योजना खत्म

0
541

बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग आज सुबह से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जारी है.

दूसरे चरण में होने वाले चुनाव से पहले चुनावी अभियान तेज हो गया है आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का एक बार फिर से बिहार में आमना-सामना होगा.

पीएम मोदी आज बिहार में तीन जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. इसका आजा उन्होंने दरभंगा से कर दिया है. इसके बाद पटना और फिर मुजफ्फरपुर में पीएम मोदी रैली को संबोधित करने वाले हैं.

विरोधियों पर जमकर बरसे पीएम मोदी

दंरभंगा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विरोधियों पर जमकर बरसे उन्होंने बिहार में लालू राज पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले की सरकारों का मंत्र था सा हजम-योजना खत्म.

इस मौके पर उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि आज राम मंदिर निर्माण की तारीख पूछने वाले लोग भी मजबूरी में ताली बजा रहे हैं.

इस मौके पीएम मोदी ने कहा हमने वादा किया था कि हर किसान के बैंक खाते में सीधी मदद भेजेंगे. आज करीब-करीब एक लाख करोड़ रुपये की सीधी मदद किसान के खाते में जमा कराई जा चुकी है.

हमने एक और वादा किया था कि हर गरीब का बैंक खाता खोलेंगे. आज 40 करोड़ से ज्यादा गरीबों का बैंक खाता खुल चुका है. 

दरभंगा के लोगों को दिया पीएम मोदी ने सौगात  

पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कोरोना संटककाल में हमने गरीबों को घर-घर राशन मुफ्त में पहुंचाने का इंतजाम किया था.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने दरभंगा में एम्स के लिए 1200 करोड़ रुपया की मंजूरी दे दी है. यहा एम्स बनने से बिहारवासियों को आसानी से स्वास्थ सुविधा मुहैया हो जाएगी.

इतना ही नहीं पीएम मोदी ने कहा दरभंगा में एयरपोर्ट की आधुनिक सुविधाएं मिलने से पूरे मिथिलांचल की कनेक्टिविटी और सशक्त होगी.

मिल रही जानकारी के अनुसार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज बिहार में वाल्मीकि नगर (पश्चिम चंपारण) और कुशेश्वरस्थान (समस्तीपुर) में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/munger-violence-tejashwi-news/