Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों से पीएम ने की बात, कहा- पदकवीरों पर देश को गर्व है

कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों से पीएम ने की बात, कहा- पदकवीरों पर देश को गर्व है

0
137

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कॉमनवेल्थ गेम्स में भाग लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों के साथ बातचीत की, इस अवसर पर केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और खेल राज्य मंत्री निसिथ प्रमाणिक भी उनके साथ मौजूद रहे.

इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि पिछली बार की तुलना में इस बार हमने 4 नए खेलों में जीत का नया रास्ता बनाया है. लॉन बाउल्स से लेकर एथलेटिक्स तक, अभूतपूर्व प्रदर्शन रहा है. इस प्रदर्शन से देश में नए खेलों के प्रति युवाओं का रुझान बहुत बढ़ने वाला है.

खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप सभी तो वहां मुकाबला कर रहे थे, लेकिन यहां करोड़ों भारतीय रतजगा कर रहे थे. देर रात तक आपके हर एक्शन, हर मूव पर देशवासियों की नज़र थी. बहुत से लोग अलार्म लगाकर सोते थे कि आपके प्रदर्शन का अपडेट लेंगे.

2022 के राष्ट्रमंडल खेलों के भारतीय दल के साथ अपने आधिकारिक निवास पर बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2 दिन बाद देश आजादी के 75 वर्ष पूरा करने वाला है. एक गर्व की बात है कि देश आप सभी की मेहनत से एक प्रेरणादायक उपलब्धि के साथ आजादी के अमृत काल में प्रवेश कर रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/tenant-gst-pib-fact-check-revealed/