Gujarat Exclusive > राजनीति > ‘देश में काला जादू फैलाने की कोशिश की गई’, कांग्रेस के विरोध पर पीएम मोदी का हमला

‘देश में काला जादू फैलाने की कोशिश की गई’, कांग्रेस के विरोध पर पीएम मोदी का हमला

0
103

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि हमारे देश में कुछ ऐसे लोग हैं जो निराशा में डूबे नकारात्मक मानसिकता में फंस गए हैं. उन्होंने कहा कि सरकार के खिलाफ झूठ पर झूठ बोलने के बाद भी जनता ऐसे लोगों पर विश्वास करने को तैयार नहीं है. ऐसे में हताशा में ये लोग भी काला जादू करने लगे हैं.

उन्होंने कहा कि हमने 5 अगस्त को देखा कि कैसे काला जादू फैलाने की कोशिश की गई. ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनने से उनका डिप्रेशन का दौर खत्म हो जाएगा. लेकिन उन्हें इस बात का अहसास नहीं है कि वह कितना भी काला जादू कर ले, अंधविश्वास, जनता का भरोसा उन पर दोबारा नहीं आएगा.

गौरतलब है कि कांग्रेस ने 5 अगस्त को महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया था. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने काले कपड़े पहनकर संसद भवन पहुंचे थे. इतना ही नहीं कांग्रेसी नेताओं ने पीएम हाउस का घेराव करने और राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकालने का ऐलान किया था. लेकिन दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेताओं को हिरासत में ले लिया था.

इस मौके पर पीएम मोदी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, अगर राजनीति में स्वार्थ है तो कोई भी आकर मुफ्त पेट्रोल-डीजल की घोषणा कर सकता है. ऐसे कदम हमारे बच्चों के अधिकार छीन लेंगे, देश को आत्मनिर्भर बनने से रोकेंगे. इस तरह की स्वार्थी नीति से देश के ईमानदार करदाताओं पर बोझ बढ़ेगा.