Gujarat Exclusive > गुजरात > PM मोदी फिर करेंगे गुजरात का दौरा: जानिए किस तारीख को और क्या है उनका संभावित कार्यक्रम?

PM मोदी फिर करेंगे गुजरात का दौरा: जानिए किस तारीख को और क्या है उनका संभावित कार्यक्रम?

0
498

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां जोरों पर है. इस बीच एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात दौरा तय हो गया है. अप्रैल में गुजरात में आम सभा करने के बाद अब उनका मई में गुजरात का दौरा करने का कार्यक्रम है. पीएम नरेंद्र मोदी मई के मध्य में दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र का दौरा करेंगे. पीएम मोदी दक्षिण गुजरात के 7 जिलों में रैली को संबोधित कर सकते हैं. जिसमें 4 लाख से ज्यादा लोग हिस्सा ले सकते हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी 15 मई के बाद गुजरात में रैलियां करेंगे. पीएम मोदी दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र का दौरा करेंगे, उनके आगमन की तैयारी शुरू कर दी गई है. पीएम मोदी के गुजरात दौरे की योजना बनाई जा रही है, जिसमें पीएम मोदी दक्षिण गुजरात के 7 जिलों के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इस अधिवेशन में 4 लाख से ज्यादा लोग हिस्सा ले सकते हैं. इतना ही नहीं पीएम मोदी राजकोट में अस्पताल के कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे. जिसमें 2 लाख से ज्यादा पाटीदार इस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

हालांकि पीएमओ कार्यालय ने अभी तक पीएम मोदी के गुजरात दौरे की तारीख की पुष्टि नहीं की है. लेकिन पता चला है कि चुनाव तक पीएम मोदी हर महीने गुजरात का दौरा करेंगे.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को दो दिवसीय गुजरात दौरे पर थे. जिसमें उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-traffic-police-can-take-a-big-decision/