Gujarat Exclusive > गुजरात > मां हीराबा का पैर धोकर पीएम ने लिया आशीर्वाद, जन्मदिन के तोहफे में दी शॉल

मां हीराबा का पैर धोकर पीएम ने लिया आशीर्वाद, जन्मदिन के तोहफे में दी शॉल

0
261

गांधीनगर: आज पीएम मोदी गुजरात में हैं और उनकी मां हीराबा का 100वां जन्मदिन है. पीएम मोदी अपनी मां के जन्मदिन पर आशीर्वाद लेने गांधीनगर के रायसन स्थित उनके घर पहुंचे. वडोदरा के लिए रवाना होने से पहले पीएम मोदी आशीर्वाद लेने हीराबा के पास पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने मां के पैर धोए और साथ में पूजा भी की और चरणों में बैठकर मां का आशीर्वाद लिया.

आज सुबह उनके आवास पर पहुंचे और हीराबा के स्वस्थ और लंबी उम्र की कामना की. मां के 100 वें जन्मदिन पर पीएम ने पहले पैर धुले और फिर चरणों में बैठे गए. इतना ही नहीं साथ मिलकर पूजा भी की. मिल रही जानकारी के अनुसार वह अपनी मां के साथ करीब 30 मिनट का वक्त गुजारने के बाद रवाना हो गए.

वे मां से मिलने खाली हाथ नहीं पहुंचे, उन्होंने उपहार के रूप में अपनी मां को एक शॉल भेंट की, पीएम मोदी ने अपनी मां के बारे में एक ब्लॉग लिखा है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, मां यह सिर्फ एक शब्द नहीं है, बल्कि जीवन की आत्मा है, जिसमें स्नेह, धैर्य, विश्वास और भी बहुत कुछ है. मेरी मां हीरा आज 18 जून को अपने 100वें वर्ष में प्रवेश कर रही हैं. उनके जन्म का शताब्दी वर्ष शुरू हो रहा है. मैं अपनी खुशी और सौभाग्य व्यक्त करता हूं.

पीएम मोदी मां से मिलने के बाद पावागढ़ जाने के लिए रवाना हो गए हैं. वहां वह पुनर्विकसित श्री महाकाली माता मंदिर का उद्घाटन करेंगे. मंदिर के उद्घाटन के बाद सुबह 11.30 बजे हेरिटेज फॉरेस्ट की यात्रा करेंगे. उसके बाद पीएम दोपहर 12:30 बजे वडोदरा में गुजरात गौरव अभियान में हिस्सा लेंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ashok-gehlot-brother-cbi-raid/