Gujarat Exclusive > देश-विदेश > PM मोदी के बयान पर नीतीश और तेजस्वी का पलटवार, कहा- BJP के लोग दूध के धुले हैं क्या?

PM मोदी के बयान पर नीतीश और तेजस्वी का पलटवार, कहा- BJP के लोग दूध के धुले हैं क्या?

0
93

पीएम मोदी कल केरल में एक रैली को संबोधित करते विपक्ष पर जमकर वार किया था. पीएम मोदी ने कहा था कि विकास और युवाओं की आकांक्षाओं की राह में सबसे बड़ा रोड़ा भ्रष्टाचार है. मैंने 15 अगस्त को कहा था कि भ्रष्टारचार के खिलाफ निर्णायक लड़ाई का समय आ गया है, लेकिन हम यह भी देख रहे हैं कि जैसे-जैसे भ्रष्टाचारियों पर एक्शन हो रहा है तो देश की राजनीति में नया पोलराइजेशन भी शुरू हो गया है. भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए कुछ राजनीतिक दल खुलकर सामने आ गए हैं. अब पीएम मोदी के इस बयान पर बिहार के सीएम और डिप्टी सीएम ने पलटवार किया है.

बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल युनाइटेड नेता नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उस टिपण्णी पर पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने राजनीति में ध्रुवीकरण की बात कही थी. पटना में पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि कहां कोई भ्रष्टचारियों को बचा रहा है. क्या कभी कोई भ्रष्टाचारियों को बचाएगा? यहां हमने इतने दिनों में कभी भ्रष्टाचारियों को बर्दाश्त नहीं किया है.

प्रधानमंत्री के बयान ‘भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए कुछ राजनीतिक दल एक साथ आ रहे हैं’ पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि BJP के लगभग 1000 से अधिक विधायक और 300 से अधिक सांसद हैं, किसी के भी घर छापा पड़ा? BJP के लोग दूध के धुले हैं क्या? अगर उनके घर छापा नहीं पड़ रहा है तो बचा कौन रहा, जो लोग कह रहे हैं वहीं न बचा रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kerala-pm-modi-unveils-new-navy-marks/