Gujarat Exclusive > देश-विदेश > PM मोदी ने ट्विटर पर बदली प्रोफाइल पिक्चर, देशवासियों से की खास अपील

PM मोदी ने ट्विटर पर बदली प्रोफाइल पिक्चर, देशवासियों से की खास अपील

0
134

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पिक्चर को बदलकर तिरंगे वाली तस्वीर कर दी है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी अपनी ट्विटर डीपी बदल ली है. पीएम मोदी ने लोगों से 2 अगस्त से 15 अगस्त तक अपनी डीपी पर तिरंगा लगाने का अनुरोध किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में सभी देशवासियों से 2 से 15 अगस्त तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स की प्रोफाइल पिक्चर के रूप में तिरंगा लगाने का आह्वान किया था. यह बात पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के 91वें एपिसोड में की थी.

पीएम मोदी ने कहा कि 2 अगस्त से 15 अगस्त तक हम सभी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स की डीपी में तिरंगा लगा सकते हैं. 2 अगस्त पिंगली वेंकैया जी की जयंती है जिन्होंने हमारे राष्ट्रीय ध्वज को डिजाइन किया था. मैं उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. आज़ादी के अमृत महोत्सव के हिस्से के रूप में, एक विशेष आंदोलन – ‘हर घर तिरंगा’ का आयोजन 13 से 15 अगस्त तक किया गया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को लोगों से अपील की कि वे 2 अगस्त से 15 अगस्त के बीच अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तिरंगे को अपनी ‘प्रोफाइल’ तस्वीर के रूप में इस्तेमाल करने के लिए सभी को प्रेरित करें. उन्होंने लोगों से ‘हर घर तिरंगा’ अभियान से जुड़ने का भी अनुरोध किया.

शाह ने एक ट्वीट में कहा, तिरंगा हमें देश को एकजुट करते हुए राष्ट्र की सेवा के लिए खुद को समर्पित करने के लिए प्रेरित करता है. मोदी जी ने आजादी के अमृत महोत्सव पर स्वतंत्रता सेनानियों की वीरता की प्रशंसा करने के लिए 13 से 15 अगस्त तक हर घर पर तिरंगा फहराने के लिए ‘हर घर तिरंगा’ अभियान शुरू किया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/al-qaeda-chief-al-zawahiri-drone-attack-killed/