Gujarat Exclusive > गुजरात > पीएम मोदी ने रद्द किया वडोदरा का रोड शो, सीआर पाटिल ने ट्वीट कर दी जानकारी

पीएम मोदी ने रद्द किया वडोदरा का रोड शो, सीआर पाटिल ने ट्वीट कर दी जानकारी

0
284

गांधीनगर: पीएम नरेंद्र मोदी का 18 जून को गुजरात का दौरा करने का कार्यक्रम है. इस दौरान वह वडोदरा में रोड शो करने वाले थे. लेकिन अब उनका रोड शो रद्द कर दिया गया है. पीएम मोदी ने लोगों को होने वाली परेशानी के चलते रोड शो रद्द करने का ऐलान किया है. हालांकि उनके 18 जून के कार्यक्रम तय है. जिसमें वे पावागढ़ मंदिर में ध्वजारोहण कार्यक्रम में शामिल होंगे.

पाटिल ने ट्वीट कर दी जानकारी

इस संबंध में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने ट्वीट कर कहा कि देश की जनता का ख्याल रखने वाले आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 18 जून को दोपहर 12 बजे वडोदरा में होने वाले रोड शो को रद्द करने का निर्देश दिया है ताकि स्थानिक लोगों को रोड शो की वजह से परेशानियों का सामना न करना पड़े. मैं लोगों के कल्याण को केंद्र में रखकर निर्णय लेने के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करना चाहता हूं.

गौरतलब है कि आतंकी संगठन अलकायदा द्वारा देश पर हमले की धमकी के बाद पूरे गुजरात में अलर्ट जारी कर दिया गया है. गुजरात के बॉर्डर पर आतंकी हमले के अलर्ट के बाद सघन चेकिंग की जा रही है. गुजरात, दिल्ली और मुंबई में हमले की धमकी के बाद पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. गुजरात आने वाले सभी वाहनों की चेकिंग की जा रही है.

खासकर अंबाजी के पास छपरी बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. छपरी सीमा पर हथियार के साथ जवानों को तैनात किया गया है. इसके अलावा तीर्थयात्रा शामलाजी मंदिर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. मंदिर की सुरक्षा के लिए पुलिस के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. हाई अलर्ट के बाद द्वारका मंदिर में तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था करने का निर्णय लिया गया है. फिलहाल द्वारका जिले के सभी चेकपोस्टों पर वाहनों की चेकिंग की जा रही है. भीड़-भाड़ वाले इलाकों पर पुलिस की पैनी नजर है. द्वारका मंदिर पर भी सीसीटीवी से नजर रखी जा रही है. आतंकी हमले की धमकी के बाद जगह-जगह पर पुलिस को तैनात कर दिया गया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/woman-arrested-for-selling-fake-gold/