Gujarat Exclusive > गुजरात > PM मोदी आज शाम पहुचेंगे अहमदाबाद, कल कई विकास परियोजना का करेंगे उद्घाटन

PM मोदी आज शाम पहुचेंगे अहमदाबाद, कल कई विकास परियोजना का करेंगे उद्घाटन

0
264

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर गुजरात के दौरे पर आ रहे हैं. पीएम मोदी इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुजरात का लगातार दौरा कर रहे हैं. पीएम आज शाम अहमदाबाद पहुंचेंगे. राजभवन में रात बिताएंगे और अगले दिन कल यानी 18 जून को सुबह 9.15 बजे पावागढ़ में पुनर्विकसित श्री महाकाली माता मंदिर का उद्घाटन करेंगे. मंदिर के उद्घाटन के बाद सुबह 11.30 बजे हेरिटेज फॉरेस्ट की यात्रा करेंगे. उसके बाद पीएम दोपहर 12:30 बजे वडोदरा में गुजरात गौरव अभियान में हिस्सा लेंगे.

18 जून को प्रधानमंत्री की मां हीराबेन का 100वां जन्मदिन

पीएम मोदी 16,000 करोड़ रुपये से अधिक की रेलवे परियोजना का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा गुजरात केंद्रीय विश्व विद्यालय की आधारशिला भी रखेंगे और फिर मुख्यमंत्री मातृशक्ति योजना भी शुरू करेंगे. 18 जून को प्रधानमंत्री की मां हीराबेन का 100वां जन्मदिन है. पीएम मोदी कल अहमदाबाद में होंगे. इसलिए उम्मीद है कि पीएम मोदी अपनी मां से भी मिल सकते हैं.

बता दें कि इससे पहले भी 10 जून को पीएम गुजरात के दौरे पर थे. जहां उन्होंने कई बड़ी परियोजनाओं का उद्घाटन भी किया था. पीएम ने अहमदाबाद में भारतीय राष्ट्रीय अंतरिक्ष संवर्धन और प्राधिकरण केंद्र के मुख्यालय का उद्घाटन भी किया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-bjp-assembly-election-preparation/