Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पुलिस ने आशीष के घर नोटिस लगाया, केंद्रीय मंत्री ने कहा मेरा बेटा निर्दोष है

पुलिस ने आशीष के घर नोटिस लगाया, केंद्रीय मंत्री ने कहा मेरा बेटा निर्दोष है

0
126

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश पुलिस ने केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी के आवास पर दूसरा नोटिस चस्पा कर उनके बेटे आशीष मिश्रा को लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में 9 अक्टूबर को सुबह 11 बजे पेश होने के लिए कहा है. गौरतलब है कि कल पुलिस ने आशीष को मुख्य आरोपी मानते हुए पूछताछ के लिए समन जारी किया था.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने उनके बेटे आशीष मिश्रा के पुलिस के सामने पेश नहीं होने पर सफाई देते हुए कहा कि जब पुलिस बुलाएगी तब पेश होंगे. मेरे बेटे को कल नोटिस मिला, कल उनका स्वास्थ्य कुछ गड़बड़ था. उन्होंने स्वयं कहा कि मैं कल पेश होकर अपना कथन जांच एजेंसी के सामने दूंगा, वो निर्दोष हैं.

अजय मिश्रा ने आगे कहा कि मेरा बेटा कहीं नहीं गया, वो शहपुरा में अपनी कोठी में है. आपको विश्वास नहीं है तो लखीमपुर चलो. दूसरे राजनीतिक दल होते तो जितने बड़े पद पर मैं हूं उनके बेटे के ख़िलाफ़ FIR भी दर्ज़ नहीं होती. हम मामले में FIR दर्ज़ करेंगे और कार्रवाई भी करेंगे.

लखनऊ पहुंचे टेनी ने कहा कि जिस तरह से किसानों के भेष में छुपे हुए उपद्रवियों ने घटनास्थल पर लोगों को पीटा है, अगर आप लोगों ने वीडियो देखा होगा तो आपको यह भी विश्वास होगा कि मेरा बेटा भी अगर वहां होता तो उसकी भी हत्या अब तक हो चुकी होती.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/what-justice-is-this/