Gujarat Exclusive > राजनीति > प्रमोद सावंत आज दूसरी बार लेंगे CM पद की शपथ, पीएम मोदी भी रहेंगे मौजूद

प्रमोद सावंत आज दूसरी बार लेंगे CM पद की शपथ, पीएम मोदी भी रहेंगे मौजूद

0
474

गोवा में आज बीजेपी की सरकार का शपथ ग्रहण होने वाला है. राजधानी पणजी के श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में प्रमोद सावंत आज लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. सुबह 11 बजे होने वाले शपथ ग्रहण समारोह की भव्य तैयारी हो चुकी है.

शपथ ग्रहण समारोह से पहले डीजीपी इंद्र देव शुक्ला ने पणजी के श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में सुरक्षा तैयारियों का जायज़ा लिया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, कम से कम 15 मुख्यमंत्री व अन्य गणमान्य व्यक्ति आ रहे हैं, इनकी सुरक्षा में कोई गलती न हो इसके लिए यहां कम से कम 2000 लोग लगे हुए हैं. ड्रोन का भी इस्तेमाल किया जा रहा है. 700 ट्रैफिक पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं.

शपथ ग्रहण समारोह को लेकर गोवा के मनोनीत मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा और केंद्रीय मंत्रियों समेत भाजपा शासित कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी शपथ ग्रहण समारोह में आ रहे हैं. इस कार्यक्रम में पहली बार धर्म गुरू भी मौजूद होंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि सामान्य लोगों को भी इसमें हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित किया गया है.

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा गोवा के मनोनीत मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए डाबोलिम पहुंच चुके हैं. इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमने 5 राज्यों में से 4 राज्यों में जीत हासिल की, मैं प्रमोद सावंत और टीम गोवा को यहां शुभकामनाएं देने आया हूं. ये हम सबके लिए एक ऐतिहासिक क्षण है.