Gujarat Exclusive > देश-विदेश > प्रयागराज में परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या, हत्या की आत्महत्या गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस

प्रयागराज में परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या, हत्या की आत्महत्या गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस

0
380

नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में रहने वाले एक परिवार की सामूहिक आत्महत्या मामले में पुलिस ने मृतत राहुल के बड़े भाई के द्वारा नामजद कराए गए चार आरोपियों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ शुरू कर दी है. इसके अलावा मृतकों का पोस्टमार्टम वीडियो रिकॉर्डिंग के बीच कराया गया. राहुल तिवारी की मौत कारण हैंगिंग बताया गया जो आत्महत्या की ओर इशारा कर रहा है. बावजूद इसके पुलिस हत्या की आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रही है.

प्रयागराज के एसएसपी अजय कुमार के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि एक घर में पांच लोग मृत पाए गए हैं. घर के अंदर जाने पर पता चला कि घर के मुखिया राहुल फंदे से लटके पाए गए, उनकी पत्नी समेत 3 बेटियां जिनकी उम्र 12, 8 और 3 साल हैं, बिस्तर पर मृत पाई गई.

इनके गले पर धारधार हथियार से चोटें हैं. राहुल का शव फंदे से लटका हुआ मिला, इससे आत्महत्या की तरफ़ इशारा हो रहा है. उनके तलवे पर खून के निशान लगे हुए हैं. हमने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि मौके से एक सुसाइड नोट मिला उसमें साफ लिखा है कि कुछ लोग यहां पर आए और उन्होंने घटना को अंजाम दिया, जिसके बाद मैंने सुसाइड कर लिया. नामज़द सभी 4 आरोपियों को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है. अभी सुसाइड नोट का हैंड राइटिंग के साथ मिलान करना है, जांच जारी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-348/