Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: सास-ससुर की क्रूरता, गर्भवती महिला को पीटने से अजन्मे बच्चे की मौत

अहमदाबाद: सास-ससुर की क्रूरता, गर्भवती महिला को पीटने से अजन्मे बच्चे की मौत

0
481

अहमदाबाद: बापूनगर में रहने वाली एक गर्भवती महिला को उसके सास-ससुर ने बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया और इसके बाद जमकर पिटाई की. जिसकी वजह से महिला को असहनीय पेट दर्द के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां अजन्मे बच्चे की मौत हो गई. फिलहाल महिला की शिकायत के आधार पर बापूनगर पुलिस ने सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

मिल रही जानकारी के अनुसार बापूनगर इलाके में मौजूद आनंद फ्लैट के पास इंदिरा आवास नगर निवासी नेहा विनोदभाई मल्लाह ने अपने ससुर लाल मोहनभाई गुलाजार मल्लाह और सास सावित्री देवी के खिलाफ बापूनगर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. महिला की ढाई साल पहले ही शादी हुई थी.

शादी के आठ महीने बाद ही दहेज के लिए मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना ससुराल वालों ने देना शुरू कर दी थी. इतना ही नहीं पति के गौरमौजूदगी में उसके साथ झगड़ा भी करते थे. इन सभी से परेशान होकर दंपति घर में ऊपर बने एक कमरे में रहने लगा. लेकिन पानी लाने के लिए उन्हें नीचे जाना पड़ता था. कल सुबह महिला का पति पानी लेने नीचे गया था. इसी बीचे उसके माता-पिता ने उसके साथ मारपीट करने लगे.

यह देखकर पत्नी पति को छुड़ाने के लिए नीचे उतरी लेकिन उसके सास-ससुर ने गर्भवती होने के बावजूद भी उसको पीटना शुरू कर दिया. सास ने महिला की पेट में लकड़ी से वार कर दिया जिसके बाद महिला को पेट दर्द के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां पत्नी के गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई. फिलहाल महिला की शिकायत के आधार पर बापूनगर पुलिस ने सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/jamnagar-school-student-corona-infected/