Gujarat Exclusive > राजनीति > महंगाई पर प्रियंका गांधी का PM मोदी पर वार, कहा-इनके अरबपति मित्र हर दिन कमाते हैं करोड़ों

महंगाई पर प्रियंका गांधी का PM मोदी पर वार, कहा-इनके अरबपति मित्र हर दिन कमाते हैं करोड़ों

0
214

चौतरफा विरोध के बीच देश में दिन प्रतिदिन महंगाई बढ़ती जा रही है. आज सुबह जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों को संबोधित कर रहे थे. तब ज्यादातर लोग उम्मीद लगाए बैठे थे कि पीएम मोदी महंगाई को लेकर कुछ बोलेंग और पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर लगाम लगाने के लिए कोई पहल करेंगे. लेकिन पीएम ने महंगाई पर चुप्पी साधना बेहतर समझा. इस बीच कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने देश में बढ़ती महंगाई को लेकर एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा “हर रोज जब आप महंगा पेट्रोल-डीजल खरीदें तब याद रखिए, मोदी सरकार पेट्रोलियम पदार्थों पर टैक्स से 23 लाख करोड़ रु कमा चुकी है. हर रोज जब महंगा तेल-सब्जी खरीदें तब याद रखिए, इस सरकार में 97% परिवारों की आय घट गई, लेकिन खबरों के अनुसार मोदी जी के खरबपति मित्र हर रोज 1000 करोड़ कमाते हैं.”

गौरतलब है कि इससे पहले भी प्रियंका गांधी ने महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर वार किया था. बीते दिनों उन्होंने ट्विट कर लिखा था “वादा किया था कि हवाई चप्पल वाले हवाई जहाज से सफर करेंगे. लेकिन भाजपा सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम इतने बढ़ा दिए कि अब हवाई चप्पल वालों और मध्यम वर्ग का सड़क पर सफर करना भी मुश्किल हो गया है.” इसके साथ ही प्रियंका ने ट्वीट में भाजपा लाई महंगे दिन हैशटैग का इस्तेमाल किया है.

बीते कुछ दिनों से देशवासियों को महंगाई की दोहरी मार झेलनी पड़ रही है. जहां एक तरफ सब्जियों के दाम आसमान को छू रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि का सिलसिला जारी है. इतना ही नहीं गैस सिलेंडर की कीमतों में भी वृद्धि दर्ज की जा रही है. इसके साथ ही साथ सीएनजी और पीएनजी की कीमतों में भी वक्त-वक्त पर वृद्धि दर्ज की जा रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mumbai-residential-building-fire/