Gujarat Exclusive > राजनीति > पंजाब: भगवंत मान सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार, 5 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ

पंजाब: भगवंत मान सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार, 5 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ

0
261

चंडीगढ़: पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने मुख्यमंत्री भगवंत मान की मौजूदगी में नवनियुक्त पंजाब कैबिनेट के शपथ ग्रहण समारोह में फौजा सिंह सरारी, इंद्रबीर सिंह निज्जर, अमन अरोड़ा, अनमोल गगन मान और चेतन सिंह जौरामाजरा को शपथ दिलाई. मंत्रिमंडल में 10 मंत्रियों को शामिल किया गया था. इसके बाद अब मान कैबिनेट का पहला विस्तार हुआ है.

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पंजाब कैबिनेट का विस्तार हुआ है. 5 नए मंत्रियों ने शपथ ली है. पंजाब के लोगों ने हमसे जो उम्मीद की हैं उनपर खरा उतरेंगे. मुझे उम्मीद है कि मेरे सारे मंत्री ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ काम करेंगे.

पंजाब CM भगवंत मान ने आगे कहा कि हर संभव कोशिश करूंगा कि 75 साल में इन्होंने(पिछली सरकारों) पंजाब का जो बेड़ा गर्क किया है उसे ठीक करूं. आने वाले दिनों में कुछ बड़े-बड़े घपले(घोटाले) भी सामने आएंगे. हम पंजाब के लोगों के एक-एक पैसे का हिसाब लेंगे.

मंत्री के रूप में शपथ लेने वाली आप विधायक अनमोल गगन मान ने शपथ लेने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ये बहुत बड़ी जिम्मेदारी है अभी तो शुरुआत हुई..अभी तो हमें काम करके दिखाना है, हमें मेहनत से काम करना है. हम लोग जनता की सेवा करने आए हैं और हमें अपने देश और पंजाब को आगे लेकर जाना है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-409/