Gujarat Exclusive > राजनीति > पंजाब में राजनीतिक अस्थिरता पर मनीष तिवारी का तंज, कहा- पाकिस्तान हो रहा खुश

पंजाब में राजनीतिक अस्थिरता पर मनीष तिवारी का तंज, कहा- पाकिस्तान हो रहा खुश

0
688

पंजाब कांग्रेस में सियासी घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. आलाकमान ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के विवाद को खत्म करने के लिए चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री नियुक्त किया था. लेकिन अब सिद्धू ने इस्तीफा देकर नया विवाद खड़ा कर दिया है. सिद्धू के इस्तीफे के बाद पैदा हुए हालात को लेकर कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने अपनी ही पार्टी पर तंज कसा है.

मनीष तिवारी ने कहा कि मुझे ये बात कहने में बिल्कुल भी संकोच नही है कि जिन लोगों को ज़िम्मेदारी दी गई थी वो पंजाब को समझ नहीं पाए. चुनाव एक पहलू है पर राष्ट्र हित दूसरा पहलू है. पंजाब की राजनीतिक स्थिरता को बहाल करने की ज़रूरत है.

तिवारी ने आगे कहा कि पंजाब में जो घटनाक्रम पिछले कुछ दिनों में घटा, वो दुर्भाग्यपूर्ण था. अगर पंजाब की अस्थिरता पर किसी को खुशी है तो वो पाकिस्तान को है. उनको लगता है कि पंजाब में राजनीतिक अस्थिरता बढ़ती है तो उनको फिर अपने काले मंसूबों को अंजाम देने का एक और मौका मिलेगा.

इस मामले को लेकर विपक्ष भी हमलावर हो गया है. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने कहा कि कांग्रेस बिना ड्राइवर की गाड़ी हो गई है या जो ड्राइवर बैठा है वो स्वयं ही नहीं सोच रहा कि गाड़ी किधर ले जानी है. इसी क्रम में उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह को जिस तरह अपमानित किया, जिस तरह से नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/navjot-singh-sidhu-said-after-resigning/