Gujarat Exclusive > यूथ > सिद्धू मूसेवाला के बाद एक और पंजाबी सिंगर की मौत, विदेश में हुआ हादसा

सिद्धू मूसेवाला के बाद एक और पंजाबी सिंगर की मौत, विदेश में हुआ हादसा

0
109

पंजाबी संगीत के दीवाने पूरी दुनिया में हैं और लोग पंजाबी गायकों को भी खूब पसंद करते हैं. कुछ महीने पहले पंजाबी सेंसेशन सिद्धू मूसेवाला की मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. अब एक और पंजाबी सिंगर की मौत की खबर सामने आई है, जिससे पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है. आपको बता दें कि इस गायक का निधन भारत में नहीं बल्कि विदेशों में हुआ है. एक खतरनाक सड़क दुर्घटना में गायक की जान चली गई.

आपको बता दें कि पंजाबी सिंगर निरवैर सिंह का निधन हो गया है. यह पंजाबी गायक ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रहता है और एक भयानक कार दुर्घटना में उसकी मृत्यु हो गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निरवैर सिंह तीन वाहनों की टक्कर का शिकार हो गए, एक किआ सेडान तेज गति से जा रही थी और उनके वाहन से जा टकराई.

बताया जाता है कि दोपहर करीब साढ़े तीन बजे 42 साल के निरवैर सिंह अपने काम की जगह जा रहे थे कि तभी एक कार अनियंत्रित हो गई और दूसरे वाहनों से टकरा गई. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही, एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

गौरतलब है कि इससे पहले सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मूसेवाला पंजाब के जाने-माने गायक थे और उन्होंने पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था, उनकी सुरक्षा कम कर दी गई थी जिसके बाद उनको गोलियों से भून दिया गया था. इस मामले को लेकर विपक्ष ने पंजाब की मान सरकार पर जमकर निशाना साधा था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-addresses-public-in-kochi/