Gujarat Exclusive > राजनीति > सत्याग्रह मार्च: हिरासत में लिए गए सुरजेवाला, कहा- गोडसे के वंसज एक बार फिर गांधी को डराने चले हैं

सत्याग्रह मार्च: हिरासत में लिए गए सुरजेवाला, कहा- गोडसे के वंसज एक बार फिर गांधी को डराने चले हैं

0
305

नेशनल हेराल्ड मामले में ED के सामने पेश होने से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय तक मार्च निकाला. पुलिस ने इस दौरान कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं को रोक दिया. पार्टी की ओर से निकाली गई सत्याग्रह मार्च को में हिस्सा लेने वाले कई नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने तुगलक रोड पुलिस स्टेशन पहुंचकर ‘सत्याग्रह मार्च’ के दौरान हिरासत में लिए गए पार्टी के नेताओं से मुलाकात की,

नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से पूछताछ का विरोध करने पर हिरासत में लिए जाने पर रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि गोडसे के वंसज एक बार फिर गांधी को डराने चले हैं, ना महात्मा गांधी डरे थे और ना उनके उत्तराधिकारी डरेंगे. अगर इस देश में अखबार के पत्रकारों की तनख्वाह देना, हाउस टैक्स देना, बिजली का बिल देना अपराध है तो हम ये अपराध बार-बार करेंगे. कायर मोदी सरकार हमें गिरफ्तार करे और हमें आजीवन कारावास दे पर अंग्रेज भी हारा था और मोदी भी हारेगा.

वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी के साथ कांग्रेस की छवि धूमिल करने के लिए ये साजिश हो रही है लेकिन राहुल गांधी डरने वाले नहीं हैं. वो निडर होकर सभी सवालों के जबाव देंगे. जब राहुल गांधी दफ्तर में गए तो हमारी मांग थी कि वकील को अंदर जाने दिया जाए लेकिन जाने नहीं दिया गया. सुप्रीम कोर्ट की राय है कि पूछताछ में एक व्यक्ति के साथ 2 वकील जा सकते हैं. हम इसके लिए पुलिस ऑफिसर से बात कर रहे थे लेकिन पुलिस ने असभ्य बर्ताव करते हुए हमें वहां से उठाकर यहां ले आए.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/smriti-irani-rahul-gandhi-attack/