Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी का शायराना अंदाज में तंज, कहा- केंद्र सरकार नाकाम थी और नाकाम है

राहुल गांधी का शायराना अंदाज में तंज, कहा- केंद्र सरकार नाकाम थी और नाकाम है

0
173

मोदी सरकार की नीति के खिलाफ हमेशा आवाज बुलंद करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एकबार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के अलावा, महंगाई, किसान, सीमा विवाद को लेकर सरकार पर व्यंग कसा. राहुल गांधी ने ट्वीट कर सरकार पर हर मुद्दे में विफल रहने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा “किसान परेशान है, महंगाई पहुँची आसमान है, सीमाओं पर घमासान है, भारत तो तब भी महान है, पर केंद्र सरकार नाकाम थी, नाकाम है.”

 

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में खाद के लिए लाइन लगे एक किसान की मौत के मामले को लेकर राज्य की योगी और केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मीडिया रिपोर्ट को साझा करते हुए लिखा “धान खरीददारी में कुव्यवस्था के चलते लखीमपुर के एक किसान को मंडी में पड़े धान में आग लगानी पड़ी. खाद वितरण में कुव्यवस्था के चलते ललितपुर के एक किसान की लाइन में खड़े-खड़े मृत्यु हो गई. उप्र की भाजपा सरकार किसानों को प्रताड़ित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है.”

 

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्विट कर लिखा था कि पुरानी लोककथाओं में ऐसे लालची कुशासन की कहानी होती थी जो अंधाधुंध टैक्स वसूली करता था. पहले जनता दुखी हो जाती लेकिन अंत में जनता ही उस कुशासन को ख़त्म करती थी. असलियत में भी ऐसा ही होगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/uddhav-thackeray-taunt-on-ncb/